भाजपा सांसद ने पूर्व पीएम का वीडियो शेयर कर किसानों का किया समर्थन, मोदी सरकार पर साधा निशाना

भाजपा सांसद ने पूर्व पीएम का वीडियो शेयर कर किसानों का किया समर्थन, मोदी सरकार पर साधा निशाना

Desk. भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर किसानों को लेकर अपनी ही सरकार को घेर है. उन्होंने ट्विटर पर 41 साल पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का वीडिये शेयर करते हुए सरकार को निशाने पर लिया है. इस वीडियो में अटल बिहार ने तत्कालीन सरकार को चेतावनी देते हुए किसनों के मुद्दों पर मुखालफत की थी. भाजपा सांसद द्वारा ये वीडियो शेयर करने के बाद सियासी अटकले तेज हो गयी है.

बता दें कि भाजपा सांसद वरूण गांधी किसानों को लेकर लगतार अपनी ही सरकार को कटघरे में घेर रहा है. इससे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व भी वरूण गांधी से नाराज चल रहे हैं. इसका ही नतीजा रहा कि भाजपा के राष्ट्रीय कमेटी में वरूण गांधी और उनकी माता मेनका गांधी को जगह नहीं दी गयी थी. साथ ही मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में मेनका गांधी को स्थान नहीं दिया गया था.

वीडियो में क्या कह रहे हैं अटल बिहारी

1980 में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अटल बिहारी वाजपेयी ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि, 'मैं सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं. दमन के तरीके छोड़ दीजिए. हमें डराने की कोशिश मत कीजिए. किसान डरने वाला नहीं है. हम किसानों के आंदोलन का राजनीति के लिए प्रयोग करना नहीं चाहते हैं, लेकिन हम किसानों की उचित मांग का समर्थन करते हैं. अगर सरकार दमन करेगी. कानून का दुरूपयोग करेगी. शांतिपूर्ण आंदोलन को दबाने की कोशिश करेगी तो किसानों के संघर्ष में कूदने से हम संकोच नहीं करेंगे. हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होंगे.'

Find Us on Facebook

Trending News