बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद ने सुशील मोदी ने सीएम नीतीश को दिया चुनौती, कहा- फूलपुर से लड़ें या नालंदा से जब्त होगी जमानत

बीजेपी सांसद ने सुशील मोदी ने सीएम नीतीश को दिया चुनौती, कहा- फूलपुर से लड़ें या नालंदा से जब्त होगी जमानत

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री का यूपी के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बिहार में एक बार फिर बयान बाजियों का दौर शुरू हो गया है। भाजपा की ओर से लगातार सीएम पर निशाना साधा जा रहा है। इसी कड़ी में पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि, सीएम लोकसभा का चुनाव यूपी के फूलपुर से लड़ें या गृह जिला नालंदा से, उनकी जमानत जब्त होगी। उनका जनाधार खिसक चुका है। 

मोदी ने कहा कि 2014 के संसदीय चुनाव में जदयू ने बिहार की 40 में सिर्फ दो सीटें जीती थी। इनमें नालंदा सीट पर वह मात्र 8 हजार वोटों के अंतर से विजयी हुए थे। नीतीश कुमार को बिहार की जनता पर भरोसा नहीं रहा, इसलिए उत्तर प्रदेश में उनके लिए कोई सुरक्षित सीट खोजी जा रही है। भाजपा चाहती है कि वे दोनों जगह चुनाव लड़ लें, ताकि खुद को लेकर उनके भ्रम दूर हो जाएं। 

उन्होंने कहा कि एक तरफ नीतीश कुमार कहते हैं कि प्रधानमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं, दूसरी तरफ समर्थकों से नारे लगवाते हैं - "...देश का पीएम नीतीश कुमार जैसा हो" । नीतीश कुमार पांच साल में न कभी फूलपुर गए, न उस क्षेत्र के लिए कुछ किया और न उनके पास वहां के लोगों के सामने रखने के लिए बिहार का कोई मॉडल है। फिर किस आधार पर वोट मांगेगे? 

सुशील मोदी ने कहा कि फूलपुर से चुनाव लड़ने से पहले जदयू को उत्तर प्रदेश विधानसभा के पिछले चुनाव में जीरो पर आउट होने की अपनी हैसियत जान लेनी चाहिए। पार्टी ने डेढ़ दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ा था, लेकिन सभी जगह उसकी जमानत जब्त हुई। 

Suggested News