सीएम नीतीश के सुशासन को बीजेपी सांसद ने बताया फेल, कानून – व्यवस्था लेकर खड़ा किया कटघरे में

सीएम नीतीश के सुशासन को बीजेपी सांसद ने बताया फेल, कानून – व्यवस्था लेकर खड़ा किया कटघरे में

PATNA : बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल उठानेवाले सिर्फ विपक्ष के नेता ही नहीं हैं, बल्कि एनडीए के नेता भी इससे नाराज हैं। बिहार में खराब कानून व्यवस्था को लेकर अब सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ भाजपा के सांसद ही यह बोल रहे हैं कि  प्रदेश में कहीं भी सुशासन का राज नहीं दिख रहा है। लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था अच्छी नहीं है। 

मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने कहा कि 2005 से सीएम नीतीश कुमार ही हैं। प्रदेश की कमान उन्हीं के हाथों में है। अभी बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं है। पुलिस और प्रशासन से मिलकर इसको मजबूत करने की जरूरत है। हालांकि अजय निषाद ने इसके लिए सिर्फ सीएम को जिम्मेदार नहीं ठहराया है, उन्होंने उन अधिकारियों को बराबर का दोषी बताया है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए अलग-अलग विंग बनाये गए हैं। सभी को दायित्व सौंपा गया है। जिनको जो काम सौंपा गया है, उसका वे ठीक तरीके से निर्वहन करें। बहरहाल, अजय निषाद के इस कबूलनामे के बाद विपक्ष को एक बार फिर से मौका मिल गया है बिहार सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने का। 

भाजपा नेता पहले भी उठाते रहे हैं सवाल

बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठानेवाले सांसद अजय निषाद पहले बीजेपी नेता नहीं है। कुछ दिन पहले ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जासवाल भी इस पर सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि यहां दलित व गरीबों को पुलिस प्रताड़ित कर रही है, जो कि सही नहीं है। 


Find Us on Facebook

Trending News