शाहनवाज को भी बीजेपी ने किया संट, इन सीटों पर BJP के ये चेहरे लड़ेंगे चुनाव, देखिए लिस्ट

शाहनवाज को भी बीजेपी ने किया संट, इन सीटों पर BJP के ये चेहरे लड़ेंगे चुनाव, देखिए लिस्ट

न्यूज4नेशन डेस्क- लोकससभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने के बाद एनडीए ने सीटों पर फंसे पेंच को लगभग सुलझा लिया है. बीजेपी, जदयू और लोजपा के बीच सीट बंटवारे को लेकर सहमति बन गई है.

शत्रुघ्न सिन्हा हुए बेटिकट

बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी ने बेटिकट कर दिया है. पटना साहिब सीट से रविशंकर प्रसाद के चुनाव लड़ने की खबर आ रही है. इससे पहले आरके सिन्हा के चुनाव लड़ने का हल्ला था. लेकिन अंदरखाने से जो अब खबर आ रही है उसके मुताबिक अब पटना साहिब सीट से रविशंकर प्रसाद चुनावी अखाड़े में उतर सकते हैं.

 सीवान से ओमप्रकाश को भी बीजेपी ने किया साइड लाइन
 शहाबुद्दीन के गढ़ सीवन से ओमप्रकाश बीजेपी के सीटिंग एमपी हैं. लेकिन इस बार बीजेपी ने ओमप्रकाश यादव को भी साइड कर दिया है. सीवान सीट जदयू के खाते में दे दी गई है. ओमप्रकाश ने इस बात को लेकर नाराजगी भी जताई थी.

शाहनवाज हुसैन को भी किया गया संट
 
भाजपा की एक और बड़ी सीट भागलपुर भी जदयू को दे दी गई है, जिस कारण शाहनवाज हुसैन के चुनाव लड़ने पर ग्रहण लग गया है. ऐसे हाल में यह माना जा रहा है कि बीजेपी शाहनवाज हुसैन पर दाव नहीं खेलना चाहती है. 

ये हो सकते हैं बीजेपी के कैंडिडेट
 
खबरों के मुताबिक बीजेपी ने अपने कैंडिडेट फाइनल कर लिया है. बस सूची जारी करने की देरी है. अंदरखाने से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक पश्चिम चंपारण से संजय जायसवाल, पूर्वी चंपारण से राधा मोहन सिंह, शिवहर से रमा देवी, मुजफ्फरपुर से अजय निषाद, उजियारपुर से नित्यानंद राय, दरभंगा से गोपाल जी ठाकुर मधुबनी से हुकुमदेव नारायण, अररिया से प्रदीप सिंह, बेगूसराय से गिरिराज सिंह,पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, पाटलिपुत्र से रामकृपाल यादव, छपरा से राजीव प्रताप रूडी, महाराजगंज से जनार्दन प्रसाद सिग्रीवाल आरा से राजकुमार सिंह,बक्सर से अश्विनी कुमार चौबे, सासाराम से छेदी पासवान 

Find Us on Facebook

Trending News