रोडरेज को लेकर बदमाशों ने भाजपा नेता से की मारपीट, पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रोडरेज को लेकर बदमाशों ने भाजपा नेता से की मारपीट, पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को किया गिरफ्तार

SAMASTIPUR : बीजेपी नेता और उनके भतीजे पर हुए हमले में समस्तीपुर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर मोहनपुर के पास से 6 हमलावरों को गिरफ्तार किया है. समस्तीपुर एस पी विकाश बर्मन ने बताया कि शहर से सटे रेलवे क्रॉसिंग के पास एक दूसरे के गाड़ी सटने के हुए विवाद ने मामला तूल पकड़ लिया. इसके बाद धर्मपुर दादपुर में 15 से 20 की संख्या में असामाजिक तत्वों ने जमकर तांडव मचाया. 

पहले बालू गिट्टी व्यवसाई की दुकान पर चढ़कर तोड़फोड़ और लूटपाट की. इसके बाद व्यवसायी को मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. इस दौरान दुकान के काउंटर में रखे नकदी भी लूट लिया है. मारपीट किए जाने की सूचना पर पहुंचे व्यवसाई के चाचा पूर्व जिला पार्षद और बीजेपी नेता अरुण राय के साथ भी असामाजिक तत्वों ने हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल था. 

इस घटना में कुछ अपराधी भी शामिल है. तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए दरभंगा के आईजी अजिताभ कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही पीड़ित परिवार से मिलकर कार्रवाई का भरोसा दिया. गिरफ्तारी के बाद अब मामला शांत है. पुलिस कैंप कर रही है. लोगों का पुलिस के प्रति भरोसा जगा है. 

समस्तीपुर से संजीव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News