अब दिल्ली में दिल लगा रहे हैं तेजस्वी इसलिए तेजप्रताप को बनाया जाए नेता प्रतिपक्ष, बिहार बीजेपी की बड़ी मांग

अब दिल्ली में दिल लगा रहे हैं तेजस्वी इसलिए तेजप्रताप को बनाया जाए नेता प्रतिपक्ष, बिहार बीजेपी की बड़ी मांग

PATNA : बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी अब दिल्ली में दिल लगा रहे हैं इसलिए तेजप्रताप यादव को नेता प्रतिपक्ष बनाना चाहिए। 

निखिल आनंद ने कहा है कि परिवार की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल इनदिनों परिवार बचाने की जद्दोजेहद में लगी है इसलिए इनके नेताओं को बिहार के विकास और विधायी कार्यों में कोई दिलचस्पी नहीं है। यही कारण है कि बिहार के जब बिहार में जल संरक्षण, पर्यावरण व जलवायु संकट पर सर्वदलीय बैठक बुलाया गया है तो राजद विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी, विधानसभा में नेता तेजस्वी यादव और पार्टी व परिवार में अपने हक़ के लिए संघर्षरत तेजप्रताप यादव सभी गायब हैं।

डॉ० निखिल आनंद ने कहा कि राजद के स्वयंभू- स्वयं घोषित मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इनदिनों बिहार से ज्यादा दिल्ली में दिल लगा रहे हैं और नेता विपक्ष के ओहदे को पॉकेट में लेकर घूम रहे हैं. अगर तेजस्वी का मन बिहार विधान सभा की कार्यवाही और विधायी कार्यों में नहीं लग रहा है तो उन्हें पद से त्यागपात्र दे देना चाहिए.

उन्होंने सलाह दिया कि तेजस्वी के लिए यही बेहतर होगा कि अपनी जगह तेजप्रताप को नेता विपक्ष का ओहदा सँभालने का एक मौका दें क्योंकि तेजप्रताप वर्तमान सत्र में विधानसभा में अक्सर मौजूद रहे और उनका मन बिहार में ही लगता हैं।

उन्होंने कहा कि वैसे भी तेजस्वी परिवार को एकजुट कर पार्टी का संगठित नेतृत्व करने में असफल तो रहे ही है, महागठबंधन के नेता के तौर पर लोकसभा चुनाव में बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. तेजस्वी को अब तो महागठबंधन के घटक दलों ने भी नेता मानने से इंकार कर दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News