तेजस्वी के लिए राजद मतलब, पापाजी-मम्मीजी, भैयाजी, दीदीजी और जीजाजी है...

तेजस्वी के लिए राजद मतलब, पापाजी-मम्मीजी, भैयाजी, दीदीजी और जीजाजी है...

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बिहार के बाढ़ पीड़ितों की सुध नहीं लेने और हरियाणा में अपने जीजा के लिए चुनाव प्रचार करने की तस्वीरें मीडिया में आने के बाद से बिहार में सियासत तेज है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने इसको लेकर तेजस्वी यादव पर तंज कसा है।

निखिल आनंद ने ट्वीट किया कि बिहार के लिए जब सामुहिक जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए तो गोवा, दिल्ली, हरियाणा घूम रहे हैं। यानि राजद का मतलब भाई तेजस्वी के लिए पापाजी, मम्मीजी, भैयाजी, दीदीजी व जीजाजी है। उन्होंने कहा कि पार्टी में द्वंद्व और विक्षोभ है और तेजस्वी बिहार छोड़ हरियाणा में कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं।

क्या है मामला

तेजस्वी यादव एक बार फिर से बिहार से गायब हैं। तेजस्वी यादव के पास बाढ़ से प्रभावित बिहार की जनता की सुध लेने की फुर्सत नहीं है। बिहार की बाढ़ से प्रभावित जनता तेजस्वी यादव को लगातार ढ़ूढ़ रही है लेकिन जनाब हरियाणा चुनाव में अपनी रिश्तेदारी निभा रहे हैं।

इस बीच तेजस्वी यादव की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया में सामने आई है। तस्वीरों में तेजस्वी यादव हरियाणा चुनाव में अपनी रिश्तेदारी निभाते दिख रहे हैं। दरअसल तेजस्वी यादव हरियाणा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अपने बहनोई चिरंजीवी राव के रेबाड़ी में प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में सवाल उठ खड़ा हुआ है कि क्या बिहार की जनता से ज्यादा अपनी रिश्तेदारी को महत्व देते हैं?

Find Us on Facebook

Trending News