बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा वाले कराते हैं हिंदू और मुसलमान में झंझट ... सीएम नीतीश का बीजेपी और केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप

भाजपा वाले कराते हैं हिंदू और मुसलमान में झंझट ... सीएम नीतीश का बीजेपी और केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कथित दावा किया कि भाजपा वाले हिंदू और मुसलमान में झंझट कराने में लगे रहते हैं. सीपीआई के 'भाजपा हटाओ- देश बचाओ' रैली को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने भाजपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग समाज में धर्म के नाम पर लोगों में झंझट कराते हैं. लेकिन बिहार में ऐसा कुछ नहीं है. यहां हिंदू मुसलमान में कोई झंझट नहीं है.

उन्होंने भाजपा पर निशाने साधते हुए कहा कि आजकल वही लोग बिहार में कुछ ना कुछ करते रहता है. इसलिए हम सभी लोगों से अनुरोध करते हैं कि हिंदू हो या मुस्लिम हो किसी में कोई झंझट नहीं है. हम सबको साथ लेकर चलते हैं. सबको एकजुट करते हैं. हालांकि हर धर्म में कुछ लोग तो गड़बड़ करने वाले होते ही हैं. ऐसे लोग लिमिटेड होते हैं. लेकिन ऐसे लोगों को ही बढ़ावा देकर गड़बड़ करने की कोशिश की जाती है. उन्होंने केंद्र सरकार पर भी धर्म के नाम पर लोगो को बांटने का आरोप लगाया. 

वहीं सीपीआई को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के 90 फीसदी नहीं 95 फीसदी लोग उनके (नीतीश कुमार) साथ एकजुट हैं. इसलिए सबको साथ लेकर चलिए. इसके पहले उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को हटाने के लिए भले भी विपक्षी दलों का गठबंधन इंडिया बन गया हो लेकिन कांग्रेस को फ़िलहाल इसमें ज्यादा इंटरेस्ट नहीं रह गया है. कांग्रेस अभी पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में व्यस्त है. इसलिए चुनाव के बाद फिर से इंडिया की बैठक होगी. 




Suggested News