झारखंड चुनाव: राहुल गांधी को अमित शाह का खुला चैलेंज, अपने 55 साल के शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ

झारखंड चुनाव: राहुल गांधी को अमित शाह का खुला चैलेंज, अपने 55 साल के शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ

RANCHI: झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। सोमवार को चक्रधरपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय  अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को खुला चैलेंज दिया। झारखंड में पहली चुनावी रैली करने जा रहे राहुल गांधी के बारे में शाह ने कहा कि राहुल बाबा आपके 55 साल के शासन और हमारे पांच साल के शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ।

अमित शाह ने कहा कि आप बताइए कि देश में से घुसपैठिए जाने चाहिए कि नहीं? कांग्रेस पार्टी कहती है कि एनआरसी मत लाओ, घुसपैठियों को मत निकालो। राहुल बाबा, जो बोलना हो बोलो लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं और बीजेपी सरकार पूरे देश में एनआरसी लागू करके घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालेगी।

अमित शाह ने आगे कहा कि आज राहुल गांधी यहां पर हैं, मैं उनको चैलेंज देने आया हूं कि राहुल बाबा आपके 55 साल के शासन और हमारे पांच साल के शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ।

जेएमएम के नेता हेमंत सोरेन पर सत्ता के लालच का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि आज हेमंत जी सत्ता के लालच में झारखंड राज्य के निर्माण का विरोध करने वाली कांग्रेस पार्टी की गोदी में बैठकर मुख्यमंत्री बनने निकले हैं। उनका उद्देश्य केवल सत्ता प्राप्त करना है लेकिन बीजेपी का उद्देश्य झारखंड को विकास के रास्ते पर आगे ले जाना है।

अमित शाह ने कहा कि ओबीसी समाज के लिए हमने तय किया है कि जैसे ही भाजपा सरकार बनती है वैसे ही आदिवासियों, दलितों को आरक्षण कम किए बिना ओबीसी समाज के आरक्षण को बढ़ाने के लिए हम एक कमेटी बनाने का काम करेंगे।

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News