BJP अध्यक्ष की भविष्यवाणी : JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष को फिर से निकालने की हो रही तैयारी...वैसे उन्हें पहले भी निकाला जा चुका है

BJP अध्यक्ष की भविष्यवाणी : JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष को फिर से निकालने की हो रही तैयारी...वैसे उन्हें पहले भी निकाला जा चुका है

पटना. बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि ललन सिंह को जदयू से निकालने की तैयारी हो रही है। इससे पहले भी उन्हें निकाला जा चुका है। इसको लेकर बिहार की सियासत एक बार फिर गरमाने वाली है।

संजय जायसवाल ने प्रेस नोट जारी कर जदयू को लेकर कहा कि, जो भी इनका राष्ट्रीय अध्यक्ष बना है, उसे पार्टी से निकाल दिया गया। वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष को तो पहले भी पार्टी से निकाला जा चुका है, लेकिन अब लगता है कि फिर से इसकी तैयारी हो रही है। लोकसभा में कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में मैं और ललन सिंह जी दोनों शामिल थे। सर्वसम्मति से ललन सिंह की उपस्थिति में यह निर्णय लिया गया कि संसद की कार्यवाही 3 दिन पहले ही समाप्त करनी है। इस बैठक में ललन सिंह के हस्ताक्षर भी मौजूद हैं। 

जायसवाल ने कहा कि आज जदयू के प्रवक्ता कह रहे हैं कि संसद का शीतकालीन सत्र छोटा क्यों किया गया? इसका अर्थ है कि वह ललन सिंह जी के निर्णय के विरोध में प्रेस वार्ता कर रहे हैं। कोई आश्चर्य नहीं होगा कि कुछ दिन में आप यह भी सुने कि वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को भी दल से बाहर का रास्ता उनके प्रवक्ताओं ने दिखा दिया।

Find Us on Facebook

Trending News