बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

2024 में लाल किला पर कौन फहराएगा तिरंगा - 'मोदी या नीतीश', आमने-सामने आए भाजपा -जदयू

2024 में लाल किला पर कौन फहराएगा तिरंगा - 'मोदी या नीतीश', आमने-सामने आए भाजपा -जदयू

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लालकिले पर आखिरी बार तिरंगा फहराने की भविष्वाणी करने को लेकर भाजपा ने नीतीश कुमार पर करारा हमला किया है। जिस तरह से जदयू ने भविष्यवाणी की है कि अगली बार मोदी नजर नहीं आएंगे, उसके बाद अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें सपने देखने की आदत है, 2024 में लाल किले पर प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ही नजर आएंगे। 

सम्राट चौधरी यहीं पर नहीं रूके और उन्होंने नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति पर ही सवाल उठा दिये।  नीतीश कुमार तो अपने को pm घोषित कर चुके है उनको सपना देखने दीजिये। इस दौरान उन्होंने जदयू को कट-पेस्ट वाली पार्टी करार दिया।

दरभंगा एम्स पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

सम्राट चौधरी दरभंगा एम्स को लेकर चल रहे विवाद को लेकर कहा कि बिहार सरकार झूठ बोल रही है। नीतीश कुमार ने 18 वर्षो तक झूठ बोला है और धोखा दिया है। दरभंगा एम्स में झूठ बोल रही है। 2020 में 1265 करोड़ रुपया दिया 2021 में जमीन ट्रांसफर कर दिया गया 65 करोड़ का मिट्टी भराय हुआ फिर इसे रद्द कर दिया नीतीश कुमार की जमीन माफियाओं के साथ मिलीभगत है।


विश्व  क्षितिज पर बनाएंगे पहचान

वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी न सिर्फ तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, बल्कि विश्व को भी लीड करेंगे। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर को वंशवादी, घंमडी और भ्रष्टाचारी बताते हुए कहा कि ऐसी मानसिकता वाले लोगों को देश की जनता सही तरीके से जवाब देगी।

Suggested News