तेजस्वी यादव के प्रभारवाले भोजपुर में स्वर्ण कारोबारी की हत्या के विरोध में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के नेतृत्व में BJP का महाधरना

तेजस्वी यादव के प्रभारवाले भोजपुर में स्वर्ण कारोबारी की हत्या के विरोध में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के नेतृत्व में BJP का महाधरना

ARA : बीते दिनों अपराधियों द्वारा भोजपुर (आरा) के एक स्वर्ण व्यापारी हरि गुप्ता जी की अपहरण कर नृशंस हत्या किए जाने को लेकर भोजपुर में लोगों का आक्रोश कम होता नजर नहीं आ रहा है। जिले की पुलिस के प्रति लोगों का गुस्सा देखा जा सकता है। यह स्थिति तब है जब जिले का प्रभार बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पास है। इसके बाद भी शासन-प्रशासन अपराधियों के संरक्षण में मूकदर्शक बनी हुई है। 

वहीं हत्या के इस घटना के बाद बीजेपी को राज्य सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने का एक और मौका मिल गया है। बीजेपी की तरफ से लगातार हत्या के दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। इसी दिशा में आज बीजेपी की तरफ आरा मे महाधरना बुलाया गया है। जिसमें खुद बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा भी शामिल होंगे। विजय सिन्हा ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली और अपराधियों को संरक्षित करने वाली इस भ्रष्ट सरकार के विरोध में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के प्रभार के जिला भोजपुर(आरा) में एक स्वर्ण कारोबारी की हत्या कर दी जा रही है, लेकिन सरकार अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है।

बता दें कि बीते दिनों शहर से अगवा आरा व पटना के बड़े आभूषण व्यवसायी सह अधिवक्ता हरिजी गुप्ता की हत्या कर दी गयी है। उनका शव अपहरण के चौथे दिन शनिवार की दोपहर आरा-बक्सर फोरलेन पर शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर के पास एक नाले से बरामद किया गया। शव को पुलिया के नीचे बोरे में बंदकर फेंकने के बाद पत्थर से दबा दिया गया था। मारपीट के बाद गला घोंट हत्या किये जाने की आशंका जतायी जा रही है। सिर पर भी चोट के निशान भी मिले थे।  



Find Us on Facebook

Trending News