भाजपा का अपने नेताओं को फरमान, मुकेश सहनी पर संयमित होकर खोलें जुबान, अजय निषाद पर पार्टी ने लिया संज्ञान !

भाजपा का अपने नेताओं को फरमान, मुकेश सहनी पर संयमित होकर खोलें जुबान, अजय निषाद पर पार्टी ने लिया संज्ञान !

पटना. वीआईपी प्रमुख और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी के खिलाफ लगातार तीखे बयान देने वाले भाजपा सांसद अजय निषाद को पार्टी को शीर्ष नेताओं ने संयम से काम लेने की हिदायत दी है. सूत्रों के अनुसार दिल्ली में शुक्रवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से मिलने पहुंचे भाजपा सांसद अजय निषाद को पार्टी की ओर से गठबंधन धर्म के अनुसार बोलने कहा गया. 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा से सीटों पर समझौता न होने के कारण मुकेश सहनी ने अपने बलबूते चुनाव लड़ने की घोषणा की. इस दौरान उन्होंने भाजपा के खिलाफ नाराजगी भी प्रकट की थी. प्रतिक्रिया स्वरूप अजय निषाद ने मुकेश सहनी को खूब खरी खोटी सुनाया था. इससे बिहार में एनडीए गठबंधन के भीतर चल रही खींचतान सार्वजनिक हुई. 

अब इसी को लेर मुकेश सहनी के खिलाफ BJP नेताओं की टिप्पणी को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं ने संज्ञान लिया है. शुक्रवार को दिल्ली स्थित बिहार निवास में मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद अजय निषाद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे. 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात जेपी नड्डा से मीटिंग के बाद तारकिशोर प्रसाद ने अजय निषाद को मिलने के लिए फोन किया था. इसी सिलसिले में अजय निषाद आज सुबह बिहार निवास पहुंचे हैं. गौरतलब है कि गुरुवार को ही बिहार बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. मुलाकात में बिहार में होने वाले एमएलसी चुनाव के साथ-साथ 'मुकेश सहनी' के मसले पर भी चर्चा हुई.

गौरतलब है कि कल मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद ने मुकेश सहनी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भेजने तक का दावा कर दिया था. इसके अलावा पिछले दिनों बिहार बीजेपी के कुछ नेताओं ने मुकेश सहनी के एनडीए से बाहर चले जाने पर किसी तरह की नुकसान न होने की बात कही थी.


Find Us on Facebook

Trending News