BJP की 'गुहार-मनुहार' का मोल नहीं! JDU नेतृत्व ने 'बिगड़ैल' विधायक पर नहीं लिया एक्शन, 4 दिनों से भाजपा नेता एक स्वर से कर रहे मांग

BJP की 'गुहार-मनुहार' का मोल नहीं! JDU नेतृत्व ने 'बिगड़ैल' विधायक पर नहीं लिया एक्शन, 4 दिनों से भाजपा नेता एक स्वर से कर रहे मांग

PATNA: बिहार बीजेपी विधायक दल के नेता व नीतीश कैबिनेट में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर वसूली का आरोप लगाने वाले जेडीयू के बिगड़ैल विधायक के खिलाफ नेतृत्व ने कोई कार्रवाई नहीं की। चार दिन बीत गये, तब से अब तक बिहार बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने मनुहार की पर जेडीयू नेतृत्व कार्रवाई करने को तैयार नहीं।

बीजेपी की मनुहार के बाद भी जेडीयू पर असर नहीं

 डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को वसूलीबाज बताकर सुर्खियां बटोरने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ कार्रवाई की मांग तीन दिनों से जारी है। बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल से लेकर कई मंत्रियों ने मांग किया है कि जेडीयू नेतृत्व को कार्रवाई करनी चाहिए। हम आशा करते हैं कि जेडीयू नेतृत्व अपशब्द बोलने वाले अपने विधायक पर कार्रवाई करेगा। प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी साफ कहा कि जेडीयू नेतृत्व को संज्ञान लेना चाहिए। बीजेपी के कई नेताओं ने जेडीयू को आईना दिखाते हुए कहा कि जब हमारे दल के एक विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बोला था. तब जेडीयू की तरफ से कार्रवाई की मांग की गई थी। तब बीजेपी नेतृत्व ने तुरंत अपने विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय को पार्टी से निलंबित कर दिया था। प्रदेश अध्यक्ष के अलावे मंत्री नीरज बबलू, सम्राट चौधरी मंगल पांडेय मांग कर चुके हैं कि जेडीयू नेतृत्व वैसे विधायक पर कार्रवाई करे।

बीजेपी के तमाम नेता एक स्वर से कर रहे मांग

आज भी बीजेपी कोटे के मंत्री व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि सभ्य समाज में इस तरह की बात की इजाजत नहीं दी जा सकती। हम आशा करते हैं कि जेडीयू नेतृत्व इस मामले में संज्ञान लेगा और कार्रवाई करेगा। हालांकि जेडीयू नेतृत्व अपने बिगड़ैल विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। इस मुद्दे पर जेडीयू का कोई बोलने को भी तैयार नहीं। हमने जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा से भी बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फोन ही रिसीव नहीं किया।

 वसूली करते हैं डिप्टी CM'

बता दें, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद चार दिन पहले भागलपुर के दौरे पर थे। इस दौरान जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने आपत्तिजनक बातें कही थी। उन्होंने यहां तक कह डाला है कि तारकेश्वर प्रसाद को उपमुख्यमंत्री के पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है.  गोपाल मंडल ने कहा था कि उपमुख्यमंत्री एलजेपी के लोगों के साथ घूम रहे हैं और भागलपुर आकर तसीली का काम करते हैं. गोपाल मंडल ने सीधे उनके ऊपर वसूली करने का आरोप लगाया था।  

Find Us on Facebook

Trending News