BJP के 'सम्राट' चले गुजरात... तीन दिनों तक एक ही विधानसभा क्षेत्र में करेंगे प्रवास

BJP के 'सम्राट' चले गुजरात... तीन दिनों तक एक ही विधानसभा क्षेत्र में करेंगे प्रवास

पटना. गुजरात में दो चरणों में चुनाव हो रहे हैं। वहां 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी और 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे। गुजरात चुनाव को लेकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है। देश भर के नेताओं का जुटान गुजरात में हो रहा है। गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का गृह राज्य है, लिहाजा यह चुनाव प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर भारतीय जनता पार्टी नेताओं की पूरी फौज उतारने जा रही है. 3 दिनों तक बड़े स्तर पर नेताओं का प्रवास कार्यक्रम लगाया गया है।

गुजरात बीजेपी 3 दिनों तक कारपेट बॉम्बिंग अभियान चलाने जा रही है। यह अभियान 18 19 और 20 नवंबर को 89 विधानसभा क्षेत्रों में चलेगा। कारपेट बॉम्बिंग में 89 बड़े नेताओं को लगाया गया है। ये तमाम नेता 1-1 विधानसभा क्षेत्रों में लगातार तीन दिनों तक प्रवास करेंगे। केंद्रीय नेताओं के अलावा कई राज्यों से बीजेपी ने अपने नेताओं की ड्यूटी लगाई है। इसी कड़ी में बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी की भी ड्यूटी लगी है।

BJP के कारपेट बॉम्बिंग कार्यक्रम के तहत बिहार विधान परिषद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी जूनागढ़ विधानसभा क्षेत्र में कैंप करेंगे। वह 18, 19 और 20 तारीख को इस क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे। सम्राट चौधरी ने बताया कि वह 17 तारीख को पटना से गुजरात जाएंगे। इसके बाद जूनागढ़ विधानसभा क्षेत्र में कैंप करेंगे और आम मतदाताओं से पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News