भाजपा की प्रदेश मंत्री ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा- अपनी राजनीति बचाने के लिए क्षेत्रीय दलों का हथकंडा है जातिगत जनगणना

भाजपा की प्रदेश मंत्री ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा- अपनी राजनीति बचाने के लिए क्षेत्रीय दलों का हथकंडा है जातिगत जनगणना

NAWADA : सीएम नीतीश की जातीय जनगणना पर बिहार के नवादा में भाजपा के प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा ने लिटी के पार्टी पर तमाम नेताओं बुद्धिजीवी नौजवान युवाओं के साथ की चर्चा की। जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार निशानासाधा। प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा ने कहीं कि आज जातीय जनगणना सीएम नीतीश कुमार द्वारा करवाए जा रहे जातिगत जनगणना को ढकोसला बताया। उन्होंने कहा वह जनगणना करवा रहे हैं लेकिन हम सब जात एक साथ मिलकर यहां पर लिट्टी का आनंद ले रहे। 

नीतीश सरकार को जातीय उन्माद को बढ़ावा देने वाला करार देते हुए कहा कि ये सोचने की बात है कि वर्ष 1931 के बाद आजाद भारत में किसी सरकार ने जातीय जनगणना की आवश्यकता क्यों नहीं समझी? केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद मानो जैसे देश में जाति फैक्टर धीरे-धीरे कमजोर होने लगा. लोग विकास की बात करने लगे. तब क्षेत्रीय दलों की जातीय आधारित राजनीति खतरे में पड़ गई. ऐसे दल फिर से समाज को आपस मे लड़ाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहते है. उन्होंने कही है कि सभी जात एक साथ मिलकर आज हम लोग रहते हैं। 

लेकिन यह जातीय जनगणना की जरूरत क्यों पड़ी इसकी भी जानकारी बिहार के सीएम नीतीश कुमार को देना चाहिए। । प्रदेश मंत्री ने प्रसाद बीघा स्थित अपने आवास पर लिट्टी पार्टी का बड़ा आयोजन किया था। जहां मौके पर वरिष्ठ पत्रकार संजय कुमार सुमन उर्फ साकेत बिहारी, सुधीर गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि मनोज सिंह, भाजपा वरिष्ठ नेता रामानुज सिंह, अंशुमान शर्मा, डॉ सुनील कुमार, सुधीर सिंह जिला के प्रसिद्ध हड्डी रोग के विशेषज्ञ डॉक्टर अरविंद कुमार आदि कई लोग उपस्थित थे।


Find Us on Facebook

Trending News