भाजपा की यूपी विधानसभा चुनाव तैयारियों को लगा झटका, बड़े नेता को हुआ कोरोना

भाजपा की यूपी विधानसभा चुनाव तैयारियों को लगा झटका, बड़े नेता को हुआ कोरोना

DESK. लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में व्यस्त भाजपा को बड़ा झटका लगा है. भाजपा के उत्तर प्रदेश के प्रभारी पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. राधा मोहन सिंह ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद खुद को घर में आइसोलेट किया है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के प्रभारी पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने से पार्टी की कुछ गतिविधियां मामूली रूप से प्रभावित हो सकती है. 

राधा मोहन सिंह ने अपील की है कि जो लोग मेरे संपर्क में आए कृपया वो अपनी जांच जरूर करा लें. मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं. गौरतलब है कि राधा मोहन सिंह सोमवार को लखनऊ में भाजपा की चुनाव संचालन समिति की बैठक में भी शामिल थे.

न सिर्फ राधा मोहन सिंह बल्कि यूपी चुनाव में प्रचार सहित अन्य चुनावी रणनीतियों में सक्रिय कई अन्य नेता भी कोरोना की चपेट में आए हैं. अभी कुछ दिन से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इन नेताओं के कोरोना संक्रमित होने से पार्टी के चुनाव प्रचार पर इसका असर हो सकता है. 


Find Us on Facebook

Trending News