बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन राज्यों की भाजपा की जीत पर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने दी पीएम मोदी को बधाई, कहा घमण्डिया गठबंधन का हुआ पर्दाफाश

तीन राज्यों की भाजपा की जीत पर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने दी पीएम मोदी को बधाई, कहा घमण्डिया गठबंधन का हुआ पर्दाफाश

PATNA : बिहार भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय कुमार सिन्हा ने मध्यप्रदेश, राजस्थान औऱ छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता के हित की सबसे बड़ी गारंटी है और 2024 में देश की जनता  मोदी मैजिक के कारण एन डी ए को भारी बहुमत देकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएगी। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रणनीति औऱ भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा के मार्गदर्शन का भी इस जीत में महत्त्वपूर्ण भूमिका है और हम उन्हें भी बधाई देते है।

सिन्हा ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के पूर्व की यह जीत दर्शाता है कि नरेन्द्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय है। जनता ने विपक्षी दलों के जातिवादी राजनीति को अस्वीकार कर दिया है। प्रधानमंत्री द्वारा किसान, गरीब, महिला और युवा के रूप में मात्र चार जाति के अस्तित्व पर जनता ने मुहर लगा दी है। तुष्टिकरण की नीति को जनता ने नकार दिया और राष्ट्रवाद को विजयी बनाया।

सिन्हा ने कहा कि चुनाव परिणाम ने घमण्डिया गठबंधन का पर्दाफाश कर दिया है। परिणाम से पहले ये बड़े बड़े दावे कर रहे थे। समाजवादी पार्टी, जदयू औऱ आई एन डी आई ए के छोटे छोटे दलों ने मध्य प्रदेश औऱ अन्य राज्यों में अपने उम्मीदवार भी उतारे थे। इनकी एकजुटता कहीं भी देखने को नहीं मिली। इनके सिरमौर कांग्रेस की तो करारी हार हुई। इन राज्यों की जनता ने देश विरोधी ताकतों को पराजित कर संदेश दिया है कि भाजपा देश का सच्चा सेवक औऱ रक्षक है।

सिन्हा ने कहा कि बिहार के महागठबंधन के नेता इन चुनावों के बारे में लगातार भविष्यवाणी कर रहे थे। बिहार में तो इन्होंने जंगलराज स्थापित कर दिया है। भाजपा के बारे में अनाप शनाप बोलकर ये राज्य की जनता को भ्रमित करना चाहते हैं। लेकिन राज्य की जनता इनके असलियत को जानती है। इनके जातिवादी, भ्रष्टाचारी, अपराधिक औऱ तुष्टिकरण की राजनीति ने बिहार को बदहाल कर दिया है। नीतीश कुमार ने जनादेश का अपहरण कर राज्य को 1990 के दशक में पहुंचा दिया है।सिन्हा ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव औऱ 2025 विधानसभा चुनाव में राज्य में एन डी ए की भारी जीत होगी। महागठबंधन के लोगों का सपना धरा रह जायेगा। हर बिहारी अपने बच्चों के बेहतर भविष्य बनाने के लिये बदलाव हेतु तैयार है।

Suggested News