बीजेपी ने नेता प्रतिपक्ष से मांगा जवाब, कहा- तेजस्वी बतायें, यह वक्त कोरोना से लड़ने का है या राजनीतिक लड़ाई लड़ने का है?

बीजेपी ने नेता प्रतिपक्ष से मांगा जवाब, कहा- तेजस्वी बतायें, यह वक्त कोरोना से लड़ने का है या राजनीतिक लड़ाई लड़ने का है?


PATNA : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के वर्तमान हालात को लेकर एक मीटिंग की। इस मीटिंग में महागठबंध के नेता भी शामिल हुए। वहीं इस दौरान राजद नेता व बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ने का आह्वान किया। 

इधर तेजस्वी के इस आह्वान को लेकर बिहार बीजेपी की ओर से तेजस्वी यादव पर हमला बोला गया है। 

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि इस वक्त पूरा देश पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। लेकिन तेजस्वी कांग्रेस के साथ खड़े ही नहीं नतमस्तक होकर और पिछलग्गू बनके भाजपा के खिलाफ लड़ने की बात कर रहे हैं। 

निखिल आनंद ने कहा है कि तेजस्वी यादव बतायें कि यह चुनौतीपूर्ण वक्त कोरोना से लड़ने का है या राजनीतिक लड़ाई लड़ने का है? तेजस्वी यादव अपने पूरे संवाद में कंफ्यूज्ड नज़र आते हैं। 

उन्होंन  कहा है कि तेजस्वी पहले अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से जनता और सरकार को सहयोग करने की अपील करें। साथ ही अनर्गल प्रलाप कर प्रोपोगंडा फैलाने के लिए बिहार की जनता से माफ़ी मांगे।

Find Us on Facebook

Trending News