बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अंबेडकर समागम' के प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, राजधानी के हर इलाके में जाकर लोगों को देगा आमंत्रण

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अंबेडकर समागम' के प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, राजधानी के हर इलाके में जाकर लोगों को देगा आमंत्रण

PATNA: भाजपा 7 दिसंबर को पटना के मिलर स्कूल मैदान में संविधान निर्माता बाबा साहब अंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर अंबेडकर समागम का आयोजन कर रही है। इसकी तैयारी अंतिम चरण में है। मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने प्रदेश कार्यालय से इस समागम के प्रचार - प्रसार के लिए प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।  

यह प्रचार रथ राजधानी के विभिन्न इलाकों में जाकर समाज के लोगों को इस समागम में आने का आमंत्रण देगा। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने कहा कि संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर की पुण्यतिथि के मौके पर अंबेडकर समागम का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रचार रथ पटना तथा आस पास के इलाकों में जाएगा और लोगों को इसमें भाग लेने की अपील करेगा।

उन्होंने कहा कि समागम के मौके पर जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबेडकर के सपने को पूरा करने में लगे हैं उसपर हम सभी लोग मिलकर चर्चा करेंगे। इस रथ के माध्यम से बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के आदर्श, विचार एवं उनके द्वारा किए गए कार्यों से लोगों को अवगत कराया जाएगा तथा समागम में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को पहुंचने का निवेदन करेगा। 

इस मौके पर महामंत्री शिवेश राम, ललन मंडल, लखींद्र पासवान, गुरु प्रकाश, योगेंद्र पासवान सहित कई लोग उपस्थित रहे। सात दिसंबर को पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में अंबेडकर समागम कार्यक्रम होगा।

Suggested News