जम्मू-कश्मीर में निर्दोष बिहारियों के हत्या की भाजपा ने की कड़ी निंदा, बिहार सरकार से अनुग्रह राशि देने की मांग

जम्मू-कश्मीर में निर्दोष बिहारियों के हत्या की भाजपा ने की कड़ी निंदा, बिहार सरकार से अनुग्रह राशि देने की मांग

PATNA : जम्मू-कश्मीर में बिहार के निवासियों के मारे जाने की घटना की भाजपा ने कड़ी निंदा की है। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार बीजेपी प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने कहा की हम कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित और तालिबान समर्थक आतंकवादियों द्वारा निर्दोष लोगों की हत्या की घटना की पुरजोर निंदा करते हैं। पहले बीरेंद्र पासवान और इस बार अरविंद शाह मारे गए हैं। दोनों बिहार निवासी अपनी आजीविका कमाने के लिए लंबे समय से वहाँ काम कर रहे थे। हमें सौ फीसदी यकीन है कि सुरक्षा बल हमारे बिहारी भाइयों की हत्या का बदला लेंगे जैसा कि उन्होंने पहले भी किया था। 

उन्होंने कहा की मैं हाथ जोड़कर विनम्रतापूर्वक बिहार राज्य सरकार से कुछ और अनुग्रह राशि आवंटित करने का अनुरोध करना चाहता हूं ताकि मारे गए पिछड़े समाज के इन बहादुर श्रमिकों का परिवार अपने दम पर खड़ा हो सके और सम्मान से जीवन यापन कर सके। जम्मू-कश्मीर में इन मृत श्रमिकों के लिए 2 लाख मुआवजा बहुत कम राशि है क्योंकि राज्य में कोई दुर्घटना या आपदा होती है, तो सरकार मुआवजे के रूप में न्यूनतम 4 लाख देती है। 

निखिल आनंद ने कहा की हमारा स्पष्ट मानना है कि धार्मिक दुर्भावना से प्रेरित विभाजनकारी और राष्ट्रविरोधी आतंकवादी कश्मीर में इनदिनों आखिरी लड़ाई लड़ रहे हैं। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केंद्र सरकार और अपने बहादुर सुरक्षाबलों पर पूरा भरोसा है कि इन आतंकवादियों को जल्द ही नेस्तनाबूद कर पुर्णतः सफाया कर देगी और कश्मीर भारत का स्वर्ग फिर से बनेगा।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News