बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP ने चेतायाः हद में रहें JDU प्रवक्ता अभिषेक झा, गठबंधन की मर्यादा तार-तार न करें...

BJP ने चेतायाः हद में रहें JDU प्रवक्ता अभिषेक झा, गठबंधन की मर्यादा तार-तार न करें...

PATNA:  बिहार में सत्ता पक्ष के दो दलों के बीच पॉलिटिकल जंग छिड़ी हुई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आज शराबबंदी पर सुशासन की सरकार की पोल खो दी। सत्ता में साझीदार बीजपी अध्यक्ष का साफ कहना है शराबबंदी कानून की समीक्षा होनी चाहिए। बीजेपी ने सीधे तौर पर नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया। इसके बाद जेडीयू ने भी जवाब दिया है। जेडीयू प्रवक्ता ने बीजेपी अध्यक्ष को ज्ञानवर्धन करने की सलाह दे दी है। इसके बाद बीजेपी नेताओं ने सहयोगी दल के प्रवक्ता को हद में रहने की चेतावनी दी है।

हद में रहें जेडीयू प्रवक्ता

बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी राजश झा 'राजू' ने कहा कि जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा हद में रहें। उनका कद नहीं है वो हमारे प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल पर सवाल उठा सकें. आपके लिए तो हमारा प्रखंड़ अध्यक्ष ही काफी है। आप जिस पंचायत के हैं वहीं के हमारे दल के प्रखंड अध्यक्ष आपसे चर्चा को तैयार हैं। पहले आप उनसे बात कीजिए। बीजेपी मीडिया प्रभारी ने कहा कि गठबंधन की एक मर्यादा होती है उसे तार-तार मत करिये।नीतीश जी के नेतृत्व में गठबंधन की सरकार चल रही है .यदि विकास का श्रेय हम लेते हैं तो किसी भी कानून की विफलता को भी हमे ही सुनना होगा । साथ ही उस पर समीक्षा कर सुधारना होगा। भाजपा अध्यक्ष पर सवाल खड़े करने से पहले 2016 से अब तक शराबन्दी के दौरान मृत लोगो के बारे में अपनी राय बता देते। वैसे, आपका नालंदा में जहरीली शराब से हुई मौत पर क्या कहना है ? जहां तक शराबबंदी का सवाल है तो इस पर तो पूर्व सीएम और सरकार में सहयोगी जीतनराम मांझी एक बार नहीं अनेकों बार सवाल उठा चुके हैं। पिछले 5 वर्षों में अगर हम पूर्ण शराबबंदी नही कर पाए तो यह हमारे प्रशासन की विफलता है. गठबंधन के सहयोगियों का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने से बेहतर यह होगा कि इस पर सर्वदलीय बैठक बुलाकर इसको पूर्णतया सफल बनाएं। 

जाने जेडीय़ू प्रवक्ता ने क्या कहा था ?

जेडीयू की तरफ से पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक झा ने बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट कर संजय जायसवाल पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा कि इस देश में जघन्य अपराधों के लिए कड़े कानून हैं लेकिन उसके बावजूद वैसे अपराध होते हैं।बिहार में सुशासन है और सुशासन में जो भी गलत करेगा ,अफसर हो या कोई और, दंडित होगा। सुशासन की सरकार की नीति है ना किसी को फसाना और ना किसी को बचाना। 

जेडीयू ने संजय जायसवाल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि थोड़ा ज्ञान वर्धन कर लीजिए अध्यक्ष जी, गोपालगंज में जहरीली शराब कांड एक उदाहरण है जहां जहरीली शराब बेचने वाले लोगों को फांसी तक की सजा हुई है। पुलिस विभाग के 250 से ज्यादा और एक्साइज डिपार्टमेंट के 10 से ज्यादा लोगों को शराबबंदी कानून में गड़बड़ी करने की वजह से बर्खास्त तक किया गया है और बड़ी संख्या में अधिकारियों पर विभागीय कारवाई चल रही है। शराबबंदी के पहले चरण में देशी शराब को बंद किया गया। विधान परिषद में आपके सम्मानित नेता सुशील कुमार मोदी जी ने विदेशी शराब को बंद करने की मांग की लिहाजा दूसरे चरण में विदेशी शराब को बंद करके पूर्ण शराबबंदी को लागू किया गया। स्मरण ना हो तो विधान परिषद की प्रोसिडिंग मंगाकर पढ़ लीजिए।

Suggested News