बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

16 सितंबर को बीजेपी मनाएगी अटल जी प्रथम मासिक पुण्यतिथि, देशभर में काव्यांजलि का आयोजन

16 सितंबर को बीजेपी मनाएगी अटल जी प्रथम मासिक पुण्यतिथि, देशभर में काव्यांजलि का आयोजन

NEW DELHI :  पूर्व प्रधानंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली मासिक पुण्यतिथि पर बीजेपी देशभर में बड़ा आयोजन करगी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बताया कि देश भर में 4000 से ज्यादा स्थानों पर कवि सम्मेलन का आयोजन कर पूर्व पीएम काव्यांजलि दी जाएगी। इसके साथ ही 17 से 25 सितबंर तक देश भर में सेवा सप्ताह मनाया जाएगा। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है, इसी दिन से सेवा सप्ताह की शुरुआत होगी।

4000 जगहों पर काव्यांजलि का आयोजन

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बताया, ''देशभर में 4000 स्थानों पर पूर्व प्रधानमंत्री काव्यांजलि देने का कार्यक्रम किया जाएगा। इसमें पूर्व प्रधानमंत्री की लिखी कविताएं कवि सम्मेलन में पढ़ी जाएंगी। इसके साथ ही उनकी कविताओं की रिकॉर्डिंग भी लोगों को दी जाएगी.''

काव्यांजलि के बाद एक सप्ताह की कार्यांजलि

बीजेपी अध्यक्ष ने बताया की 17 सितंबर को बीजेपी के कार्यकर्ता पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाते हैं। इस बार 17 से लेकर 25 सितंबर दीन दयाल उपाध्याय की जयंती तक एक पूरा सप्ताह बीजेपी पूर्व पीएम की याद में सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। काव्यांजलि के बाद ये कार्यांजलि का दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस सेवा सप्ताह में सभी झुग्गी झोपड़ियों में मेडिकल कैंप बीजेपी और सरकार की ओर से आयोजित किए जाएंगे। इसके बाद उस बस्ती में सफाई का कार्यक्रम भी चलाया जाएगा।


Suggested News