बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में 8 फरवरी को बीजेपी करेगी संकल्प सभा का आयोजन, पीएम मोदी का इन बातों के लिए जताएगी आभार

पटना में 8 फरवरी को बीजेपी करेगी संकल्प सभा का आयोजन, पीएम मोदी का इन बातों के लिए जताएगी आभार

PATNA: बिहार भाजपा अगले 8 फरवरी को पटना के कृष्ण मेमोरियल हॉल में धन्यवाद, सम्मान और संकल्प सभा कार्यक्रम का आयोजन करेगी। इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया जाएगा जबकि कार्यक्रम में बिहार सरकार में मंत्री बने सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा और प्रेम कुमार को सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावे इस कार्यक्रम में 2024 में सभी 40 की 40 सीटें जीतने का संकल्प भी लिया जाएगा। 

पटना प्रदेश कार्यालय में आज आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री और पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने इस कार्यक्रम की पूरी जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा 8 फरवरी को धन्यवाद, सम्मान और संकल्प सभा कार्यक्रम करेगी। 9 फरवरी से भाजपा के 50 हजार से अधिक नेता और कार्यकर्ता प्रदेश के 45 हजार गांवों के मतदान केंद्रों पर 24 घंटे के प्रवास में रहेंगे और लोगों के बीच जाएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री जी ने गरीब कल्याण के जो कार्य किए है, उसकी सतही जानकारी लेंगे और राम मंदिर के उद्घाटन के बाद तथा गरीब कल्याण योजना को लेकर किस तरह का वातावरण है, उसका पूरा फीडबैक लेंगे। इस बीच, नेता और कार्यकर्ता बिहार के लोगों का अभिनंदन भी करेंगे, सम्मान भी करेंगे और उनका आशीर्वाद भी प्राप्त करेंगे। 

तिवारी ने 8 फरवरी को आयोजित कार्यक्रम के विषय में कहा कि धन्यवाद, सम्मान और संकल्प सभा कार्यक्रम में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जुटेंगे और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, दूसरे उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार का स्वागत और सम्मान किया जाएगा। इन तीनों मंत्रियों का अभिनंदन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद भी दिया जाएगा।

उन्होंने विस्तार से आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न देने के निर्णय लिए जाने और प्रभु श्री राम को भव्य मंदिर में स्थापित किए जाने को लेकर दिया जाएगा। साथ ही भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने के लिए प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद दिया जाएगा। तिवारी ने जोर देकर आगे कहा कि इस तरह इस कार्यक्रम में धन्यवाद प्रधानमंत्री जी को, सम्मान बिहार सरकार में भाजपा के तीन मंत्रियों का तथा संकल्प बिहार के सभी 40 सीट जीतने का  कार्यकर्ताओ द्वारा लिया जाएगा। 

प्रदेश महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर ने कहा कि आस्था ट्रेन प्रदेश के राम भक्तों को अयोध्या ले जाने के लिए शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि अब तक यह ट्रेन कटिहार और भागलपुर से खुल चुकी है। 5 फरवरी को मुंगेर से एक ट्रेन खुलने वाली है। इसके अलावा 9 फरवरी को बरौनी से 12 को समस्तीपुर से और 19 को पटना से आस्था ट्रेन खुलने वाली है। उन्होंने कहा कि रामभक्तों की सुविधा व्यवस्था में भाजपा के कार्यकर्ता बिहार से लेकर अयोध्या तक लगे हुए हैं। पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सभी राम भक्तों का पांव पखारेंगे। दक्षिण बिहार के भाजपा संयोजक और एमएलसी अनिल शर्मा ने कहा कि 8 फरवरी को श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी क्षेत्रों से कार्यकर्ता पटना पहुंचेंगे। 

इधर, पूर्व विधायक और महामंत्री शिवेश राम ने कहा कि धन्यवाद, सम्मान और संकल्प सभा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद, 500 वर्षों के संघर्ष को विराम, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण, धारा 370 का कश्मीर से समापन, जननायक कर्पूरी जी के विरासत को सम्मान तथा बाबा साहब से संबंधित पंचतीर्थों का भव्य रूप में जीर्णोद्धार एवं लंदन में आंबेडकर स्मारक का लोकार्पण को लेकर दिया जाएगा। इस प्रेस वार्ता में मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा, प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल तथा मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू भी उपस्थित रहे।

Suggested News