बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया पौधरोपण, कहा - पर्यावरण के बैलेंस बनाए रखने के लिए पौधे लगाना जरुरी

पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया पौधरोपण, कहा - पर्यावरण के बैलेंस बनाए रखने के लिए पौधे लगाना जरुरी

PATNA : आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह के नेतृत्व में राजधानी नाथ महादेव मंदिर श्री कृष्णा पुरी L1,L2 क्वार्टर के बीच में स्थित शिव मंदिर पार्क और मंदिर प्रांगण श्री कृष्णा पुरी और आसपास के छोटे-छोटे पार्कों में 50 पौधे लगाए गए। जिसमें आम, सागवान, नीम, पीपल, महोगनी, जामुन, बेल आदि वृक्षों का पौधा लगाया गया।

प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर मां के नाम एक पेड़ लगाए कार्यक्रम के तहत श्री कृष्णा पुरी निवासीओं के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह पूर्व विधान परिषद सदस्य भाजपा नेता डॉ रणवीर नंदन श्री कृष्णा पुरी दुर्गा पूजा समिति के महासचिव श्री रमेश सिंह मन्नू जी कोषाध्यक्ष सुनील कुमार झा सेक्रेटरी शंकर सिंह जी सदस्य संजय कुमार सिंह एडवोकेट सुरेंद्र सिंह संत कुमार आदि सैकड़ो कार्यकर्ता ने वृक्षारोपण में भाग लिया। 

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि वृक्ष लगाना एक जीवन दान देने के बराबर है यह पर्यावरण को शुद्ध करता है प्राकृतिक को बैलेंस करता है और मानव जीवन को आगे बढ़ता है। 

पूर्व विधान पार्षद डॉ रणवीर नंदन ने कहा की जल का स्रोत है पौधा और जीवन का स्रोत है वृक्ष इसलिए मा प्रधानमंत्री जी के आवाहन पर आप हर एक व्यक्ति को अपने किसी बुजुर्ग या अपनी मां के याद में एक पेड़ लगाए।

Suggested News