बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में भाजपा कार्यकर्त्ता करेंगे पिंडदानियों का स्वागत, चाय-पानी के लिए की नि:शुल्क शिविर की शुरुआत, पूर्व एमएलसी के के सिंह ने किया उद्घाटन

गया में भाजपा कार्यकर्त्ता करेंगे पिंडदानियों का स्वागत, चाय-पानी के लिए की नि:शुल्क शिविर की शुरुआत, पूर्व एमएलसी के के सिंह ने किया उद्घाटन

GAYA : भारतीय जनता पार्टी गया जिला के द्वारा देश विदेश से आए हुए पिंडदानियों के लिए गया जंक्शन परिसर में निःशुल्क चाय एवं पानी का शिविर लगाया गया है। जिसका शुभारंभ भाजपा के वरिष्ठ नेता सह पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह के द्वारा किया गया। 


उद्घाटन के बाद कृष्ण कुमार सिंह ने इस शिविर को लगाने के लिए भाजपा परिवार को धन्यवाद दिया। साथ ही कहा की अतिथि देवो भवः के तहत सेवा करना महान कार्य है। भाजपा के सभी लोग इस शिविर में अपना सहयोग कर तीर्थयात्रियों को सेवा दे।

इस अवसर पर भाजपा नेता मनीष पंकज उर्फ मनीष मिश्रा ने कहा कि मुझे अपार खुशी हो रहा है कि शिविर में आए हुए पिंडनियों का अतिथि देवो भवः के तहत चाय एवं पानी पिलाकर सेवा करने का अवसर प्रदान होगा।

आज शिविर के शुभारंभ में जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, युगेश कुमार जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर,व्यापार प्रकोष्ठ संयोजक दीपक पाण्डेय,जिला कार्यसमिति सदस्य अशोक प्रसाद भारती, सुनील कुमार,संजय, कुमार,संजय यादव, महेश यादव,कुंदन सिंह, बबलू कुमार,पम्मी सिंह इंदु प्रजापति, मोना शर्मा, खुशबू कुमारी निशा नंदन, सुनीता गोस्वामी गीता कुमारी सहित दर्जनों की संख्या में उपस्थित हुए।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News