बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपहृत अभिषेक की बरामदगी के लिए किया सड़क जाम, आगजनी कर पुलिस के खिलाफ उतारा अपना गुस्सा

अपहृत अभिषेक की बरामदगी के लिए किया सड़क जाम, आगजनी कर पुलिस के खिलाफ उतारा अपना गुस्सा

PATNACITY :  लगभग एक महीने से अपहृत युवक अभिषेक की कुशल बरामदगी के लिए आज परिजन सहित ग्रामीण आज  सड़क पर उतर गए।अपहृत अभिषेक के पिता और ग्रामीणों ने  अशोक राजपथ के मुख्य सड़क पर उतर आगजनी कर और बांस बल्ले से सड़क को बाधित कर बंद कर दिया। मुख्य सड़क को जाम होता देख स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी औऱ रास्ते को खोलने के लिए लोगो से बार बार आग्रह करती रही।

 बता दे कि आलमगंज थाना क्षेत्र के त्रिपोलिया स्थित  पथरी घाट के रहनेबाले मनोज यादव के बेटे अभिषेक को कुम्हरार के रहनेवाले प्रमोद यादव के बेटी से लव अफेयर चल रहा था औऱ प्रमोद यादव की पत्नी ने बेटे अभिषेक को फोन कर रात्रि में अपने यहां कुम्हरार बुलाया, उसी रात से अभिषेक लापता है। हालांकि इसके बाद परिजनों ने आलमगंज थाना अभिषेक की गुम होने का मामला दर्ज करा दिया।

लेकिन लगभग एक महीने होने को आये है और अभी तक अभिषेक का पता नही चल पाया ना ही पुलिस उसकी खोजबीन कर पाई इसके चलते आज परिजनों औऱ ग्रामीणों ने त्रिपोलिया के पास सड़क को आगजनी कर जाम कर दिया।मौके पर पहुँची आलमगंज थानेदार अभिजीत कुमार ने बताया कि थाने में अपहरण का मामला दर्ज है। पुलिस को कुछ मामले में जानकारियां हाथ लगीं है शीघ्र ही लड़के को बरामद कर लिया जाएगा

Suggested News