बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पुलिस दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, एसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारियों ने किया रक्तदान

नवादा में पुलिस दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, एसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारियों ने किया रक्तदान

NAWADA : बिहार के साथ नवादा जिले में भी पुलिस सप्ताह मनाया जा रहा है। जहां नवादा की पुलिस कप्तान का एक नया रूप देखने को मिला है। जहां नवादा की एसपी अम्बरीष राहुल ने रक्तदान शिविर में भाग लिया। एसपी रक्तदान के लिए आगे आए तो जवानों का भी हौसला काफी बुलंद हो गया। 

एसपी के रक्तदान करने के बाद एक के बाद एक बढ़-चढ़कर रक्तदान में जवानों ने हिस्सा लिया। इसके लिए पुलिस लाइन में सुबह से ही रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। बता दे कि लहू हमारा जान, सेवा में अभियान के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। 

इस मौके पर नवादा के एसपी अम्बरीष राहुल के साथ जिले के तमाम पुलिस पदाधिकारी भी उपस्थित थे। रक्तदान करने वाले जवानों को एसपी के द्वारा सम्मानित किया गया। वहीँ एसपी ने कहा कि रक्तदान सबसे महादान है। ऐसे में सभी लोगों को बढ़-चढ़कर रक्तदान करना चाहिए। रक्तदान करने से हमें कोई नुकसान नहीं होता है। बल्कि और शरीर स्वस्थ होता है। और हमारे द्वारा किया गया रक्तदान किसी को नया जीवन देख सकता है। बता दें कि नवादा की सदर अस्पताल में रजौली से 45 ब्लड डोनेट की गई, तो वही पकरी बरामा 36 और नवादा पुलिस लाइन से 63 लोगों ने डोनेट किया है। नवादा पुलिस की बेहतर पहल 144 लोगों ने ब्लड डोनेट की है। 

आपको बता दें कि सभी थाना अध्यक्ष के द्वारा पुलिस दिवस सप्ताह के दौरान लोगों की कई मदद की गई। लोगों के बीच जाकर उनसे मुलाकात की गयी। उनकी समस्या को सुना गया। जहाँ कई तरह की बात भी सामने आई है। जिसके बाद पुलिस के द्वारा कार्रवाई भी की गई।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News