बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में जमीनी विवाद में पड़ोसियों के साथ हुई खूनी झड़प, एक व्यक्ति घायल, पुलिस जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में जमीनी विवाद में पड़ोसियों के साथ हुई खूनी झड़प, एक व्यक्ति घायल, पुलिस जांच में जुटी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक जमीनी विवाद का मामला खत्म होता नहीं, तबतक दूसरा मामला सामने आ जाता है। ताजा मामला जिले के औराई थाना क्षेत्र से सामने आ रही है। जहा एक बार फिर ज़मीनी विवाद में खूनी झड़प हो गई जिसमें एक व्यक्ती बुरी तरह ज़ख्मी हो गया है।  बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र में बीते कुछ ही दिन पूर्व जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी झड़प हुई थी जिसमें आधा दर्जन से ऊपर लोग जख्मी हुए थे। 

उसी थाना क्षेत्र में एक बार फ़िर एक ताजा मामला सामने आया है जहां सोमवार की देर शाम जमीनी विवाद में पड़ोसी के द्वारा एक व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट कर दिया गया जिसमे एक व्यक्ती गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया।  जानकारी के अनुसार पड़ोसी ने अपने ही पड़ोसी के ऊपर कुदाल से मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद घायल के परिजन के द्वारा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाया गया। वहीं घायल की पहचान औराई थाना क्षेत्र के नया गांव निवासी जीतन पासवान के रूप में हुई है। 

बता दें कि पीड़ित के द्वारा पूरे मामले की शिकायत औराई थाने की पुलिस से की गई है। वहीं बढ़ते जमीनी विवाद को लेकर जिले के हर एक थाना में अंचलाधिकारी और थानाध्यक्ष के नेतृत्व में जनता दरबार का आयोजन किया जाता है बावजूद इसके अक्सर जमीनी विवाद में खूनी झड़प देखने को मिलती है वहीं पूरे मामले को लेकर औराई थाना अध्यक्ष रूपक कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है

Suggested News