बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परिस्थिति में मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बांका में रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परिस्थिति में मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

BANKA: बांका में बुधवार को रजौन प्रखंड अंतर्गत आनंदपुर और धनसार रेलवे ट्रैक के बीच संदिग्ध परिस्थिति में अज्ञात एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। अज्ञात शव की पहचान पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है। सूचना के बाद रेलवे एवं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार उक्त जगह भागलपुर मंदार हिल रेलवे ट्रैक के पास अज्ञात युवक का शव देखकर राहगीरों ने स्थानीय पुलिस एवं स्टेशन मास्टर को जानकारी दी गई। मौके पर एसआई गौतम कुमार पुलिस दल बल के साथ पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त करने की कोशिश की,लेकिन सफलता नहीं मिली। 

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया।पुलिस ने आसपास के इलाके में सोशल नेटवर्क के माध्यम से शिनाख्त करने को फोटो प्रसारित किए हैं। फिलहाल शव को पुलिस ने जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। 

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उक्त जगह से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है।पुलिस शिनाख्त करने में जुटी है।शिनाख्त नहीं होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Suggested News