बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया सनसनीखेज आरोप

संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया सनसनीखेज आरोप

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय की है। जहां एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया है। परिजनों ने हत्या का आरोप अपने गोतिया पर लगाया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। 

दरअसल, यह घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कोरय गांव की है। मृतक युवक की पहचान कोरैय निवासी कृष्ण नंदन सिंह के 20 वर्षीय पुत्र राघव कुमार के रूप में की गई है। राघव का इसी महीने 29 मई को जनेऊ होने वाला था। मिला जानकारी अनुसार बाहा टोला के कुछ लोग सुजानपुर चौक समीप हटिया पर सामान खरीदने आ रहे थे। इसी बीच लोगों ने पेड़ से लटका युवक का शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। 

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक अपने पिता के साथ भांजा के मुंडन संस्कार से बुधवार की शाम घर लौटा था। इसके बाद वह घर में कचिया और रस्सी लेकर घास काटने के लिए खेत निकल गया था। 

परिजनों ने बताया कि इसके बाद लोगों के द्वारा पेड़ में संदिग्ध अवस्था में उसके हरदा से लटके होने की जानकारी मिली। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पड़ोस के ही गोतिया से छज्जा गिराने को लेकर 2 दिन पहले ही विवाद हुआ था। परिजनों को शक है कि मृकत की किसी ने हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया। फिलहाल गढ़पुरा थाना की पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

Suggested News