BOLLYWOOD : अजय देवगन, शाहिद कपूर के बाद कृति सेनन भी करेंगी ओटीटी डेब्यू, जी5 के इस सीरीज में करेंगी काम

BOLLYWOOD : अजय देवगन, शाहिद कपूर के बाद कृति सेनन भी करेंगी ओटीटी डेब्यू, जी5 के इस सीरीज में करेंगी काम

MUMBAI : कोरोना के कारण सिनेमा हॉल बंद हैं। ऐसे में फिल्मी सितारों के लिए ओटीटी बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है। जहां सलमान खान अपनी फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं। वहीं अजय देवगन, शाहिद कपूर सहित कई बड़े अभिनेता ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं। इनके सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अब इस लिस्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है। हालांकि यह कोई एक्टर नहीं, बल्कि बॉलीवूड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस में शामिल कृति सेनन है। जो जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार कृति सेनन ने जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज रक्तपथ साइन कर ली है. जी5 पर जल्द ही रक्तपथ नाम की एक वेब सीरीज का ऐलान होने वाला है. फिलहाल इसके लिए कास्टिंग चल रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज में कृति सेनॉन अहम किरदार निभाती दिखेंगी। खबरों की मानें को कृति ने अपनी डेब्यू सीरीज की कहानी को पढ़ लिया है और उनको ये काफी पसंद भी आई है.रक्तपथ का डायरेक्शन आरके रेड्डी करेंगे और इसका निर्माण नरेश जैन करेंगे. हालांकि अभी तक कृति की ओर से सीरीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

प्रतीक बब्बर होंगे अहम किरदार में

इस सीरीज में कृति के अवाला एक्टर प्रतीक बब्बर नजर आएंगे. पिछले काफी दिनों से प्रतीक बब्बर अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. ऐसे में साफ है कि इस सीरीज में भी उनका किरदार कुछ धमाल करने वाला है. प्रतीक हाल में ही जॉन अब्राहम के साथ मुंबई सागा में नजर आए थे। जिसमें वह एक गैंगस्टर की भूमिका में थे। वहीं एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज में वह पुलिसवाले के किरदार में थे।

बात अगर कृति की आनेवाली फिल्मों की करें तो इस वक्त उनके हाथों में एक से एक नायाब फिल्में हैं, जिनमें वो अलग-अलग किरदार निभाती दिखेंगी. कृति सेनॉन जल्द ही आदिपुरुष, मिमी, गणपत, भेड़िया, बच्चन पांडे और हम दो हमारे दो जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी. हाल ही में कृति ने वरुण धवन के साथ भेड़िया फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Find Us on Facebook

Trending News