बड़ी खबर : गया के सरकारी स्कूल में बम विस्फोट से मची अफरा-तफरी, दो बच्चे जख्मी, आवाज सुनकर 4 बच्चे हुए बेहोश

बड़ी खबर : गया के सरकारी स्कूल में बम विस्फोट से मची अफरा-तफरी, दो बच्चे जख्मी, आवाज सुनकर 4 बच्चे हुए बेहोश

GAYA : जिले में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल के बाहरी परिसर में बम ब्लास्ट हुआ है। इस घटना में दो बच्चे घायल हो गए हैं। आनन फानन में दोनों बच्चों को इलाज के लिए वजीरगंज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहीँ इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। 


घटना के संबंध में बताया जा रहा है की सुबह 10.30 बजे प्राथमिक विद्यालय मुर्लियाचक में अचानक विस्फोट हो गया। देसी बम के छर्रे लगने से दो बच्चे घायल हो गए। घायलों की पहचान विनोद मांझी के 10 वर्षीय पुत्र सत्येन्द्र कुमार और दुलारचंद मांझी के 9 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार के रूप में की गयी है। इसमें सत्येन्द्र कुमार चौथी कक्षा का छात्र है जबकि नीरज कुमार तीसरी कक्षा का छात्र बताया जा रहा है। वहीं स्कूल में बम की आवाज सुनकर 4 बच्चे बेहोश हो गए हैं, जिनका इलाज भी अस्पताल में चल रहा है। 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की छानबीन में जुट गयी है। घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ता एव डॉग स्क्वाइड की टीम भी पहुँच गयी है। एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया की गाँव में विस्फोट की सूचना मिली है। ग्रामीणों ने बताया है की गाँव में भी रात में दो-तीन विस्फोट हुआ है।  

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News