BPSC 67th पीटी परीक्षा की तिथि जारी, 20 और 22 सितंबर को दो शिफ्टों में होगा एग्जाम

BPSC 67th पीटी परीक्षा की तिथि जारी, 20 और 22 सितंबर को दो शिफ्टों में होगा एग्जाम

पटना. बिहार सिविल सेवा के अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है। बीपीएससी 67वीं प्रारंभिक परीक्षा की तिथि निकल गयी है। यह परीक्षा दो शिफ्टों में 20 और 22 सितंबर को आयोजित होगी। इससे पहले यह परीक्षा 8 मई को आयोजित हुई थी, लेकिन प्रश्न पत्र लीक हो जाने के कारण कैंसिल हो गयी थी। तब से अभ्यर्थी परीक्षा की तिथि का इंतजार कर रहे थे।

वहीं इस परीक्षा को लेकर बीपीएससी के नवनियुक्त अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने घोषणा की कि बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 20 सितंबर और 22 सितंबर को दो शिफ्ट में होगा। बीपीएससी 67वीं प्रारंभिक परीक्षा में मार्क्स परसेंटाइल के आधार पर जोड़े जाएंगे। परीक्षा में 6 लाख से ज्यादा छात्र शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्र में एक घंटे पहले तक एंट्री दी जाएगी। प्रश्न पत्रों को सील परीक्षा हॉल में खोला जाएगा। सभी परीक्षा केंद्र पर जैमर लगाए जायंगे। परीक्षा के प्रश्न पत्र को ले जाने के लिए जीपीएस का इस्तेमाल होगा। छात्रों के सामने ही ओएमआर को सील किया जाएगा। वहीं बीपीएससी 67वीं परीक्षा की नई तिथि के ऐलान में देरी से अभ्यर्थी काफी परेशान थे। वह लगातार सोशल मीडिया पर एग्जाम की डेट जारी करने की मांग कर रहे थे।



Find Us on Facebook

Trending News