बगहा में भाजपा कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, वैश्य और ब्राह्मण समाज की अनदेखी का लगाया आरोप

बगहा में भाजपा कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, वैश्य और ब्राह्मण समाज की अनदेखी का लगाया आरोप

BAGAHA : भाजपा में टिकट बंटवारे के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही मामला पश्चिम चंपारण जिले में सामने आया है. जहाँ 9 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है. यहाँ भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच बगावत के सुर तेज होने लगे हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है की पार्टी वैश्य और ब्राह्मण समाज की अनदेखी कर रहा है. 

इन 9 जगहों पर कहीं भी ब्राह्मण कार्यकर्ता को टिकट नहीं दिया गया है. इस मामले को लेकर बिहार बीजेपी व्यावसायिक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी संजय पांडेय के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता गोलबंद हो रहे हैं. उन्होंने कहा की भाजपा द्वारा स्थानीय कार्यकर्ताओ की अनदेखी करते हुए बाहरी व्यक्ति को टिकट दिया गया है. 


वहीं वर्तमान विधायक व पूर्व आईएएस आरएस पाण्डेय को टिकट से वंचित करने को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ व्यवसाइयों में आक्रोश है. बगहा के भाजपा नेता पूर्व जिलाध्यक्ष सह व्यवसायी प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय पदाधिकारी संजय पांडे ने पार्टी के खिलाफ जमकर जहर उगला. शीर्ष नेतृत्व के नीति का समर्थन करते हुए प्रदेश नेतृत्व के निर्णय का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा का आधार वोट ब्राह्मण और व्यवसाई ही हैं. 

पार्टी ने इन दोनों के साथ भीतरघात किया है. इस बार इसका खामियाजा पार्टी व उनके पालतू धनपशुओं को भुगतना होगा.  आम जनता के साथ बगहा के ब्राह्मण मतदाता भी अब पार्टी के खिलाफ गोलबंद होने लगे हैं. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News