बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : पटना में ज्वेलरी शॉप में बड़ी लूट, नगद सहित बीस लाख के गहने ले भागे लुटेरे, हाथ मलती रह गयी पुलिस

BREAKING : पटना में ज्वेलरी शॉप में बड़ी लूट, नगद सहित बीस लाख के गहने ले भागे लुटेरे, हाथ मलती रह गयी पुलिस

PATNACITY : पटना जिले में शुक्रवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक ज्वेलरी दुकान में लूट की गई। इस घटना में लुटेरों ने करीब 20 लाख रुपए की ज्वेलरी और 50 हजार नगदी पर हाथ साफ किया है। मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र का है पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक खुसरूपुर थाना से कुछ ही दूरी पर स्टेशन रोड में स्थित अलंकार ज्वेलरी शॉप के मलिक राजू कुमार ने बताया कि वह दुकान पर बैठे थे और दो महिला को ज्वेलरी दिखा रहे थे, तभी लुटेरे दुकान में घुसे और अंदर से शटर को बंद कर दिया। फिर जबरदस्ती दुकान में रखी नकदी, ज्वेलरी वाली अलमारी से गहने लूटकर आराम से फरार हो गए। 

दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट की घटना के बाद से वहां कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई। वहीं घटना के बाद से व्यवसाईयों में दहशत है। राजू कुमार ने बताया कि चार हेलमेट पहने लुटेरे अलंकार ज्वेलरी शॉप में घुसे और हथियार मेरी कनपटी पर तान दी। जब मैंने ज्वेलरी वाली अलमारी खोलने से मना किया तब मेरे साथ मारपीट भी की गई। 

फिर जबरन तिजोरी खुलवाकर 50 हजार नकदी समेत करीब 20 लाख रुपए की सोना और चांदी लूट कर फरार हो गए। इस पूरे मामले पर डीएसपी सियाराम यादव ने बताया कि लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है।  दावा किया जा रहा है कि लुटेरों की पहचान कर ली गई है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Suggested News