BREAKING : कलश यात्रा पर टूटा करंट का कहर : शेखपुरा में 2 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

BREAKING : कलश यात्रा पर टूटा करंट का कहर : शेखपुरा में 2 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

शेखपुरा. नौ दिवसीय महायज्ञ के लिए निकली कलश यात्रा के दौरान शेखपुरा में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां कलश यात्रा के दौरान करंट लगने से दो श्रद्धालु की मौत हो गई. वहीं हादसे में 6 लोगों के करंट से झुलसने की खबर सामने आई है. जिले के हथियावा ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव यह हादसा हुआ है. 

दर्दनाक हादसे में  26 वर्षीय वीरू कुमार उर्फ़ पिरेंद्र कुमार और 25 वर्षीय राजो कुमार की मौत हो गई. करंट लगने के बाद दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. कहा जा रहा है कि यात्रा में शामिल रथ में लगा त्रिशूल हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और इसी वजह से एक के बाद कई लोगों को करंट का झटका लगा. देखते ही देखते अफरातफरी मच गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते दो लोगों की जान जा चुकी थी जबकि कई अन्य घायल हो गए. दोनों ही मृतक रसलपुर गांव के रहने वाले हैं.

 प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे के बाद सभी घायलों को अस्पताल में ले जाया गया है. पुलिस और प्रशासन की टीमें राहत बचाव कार्य में लगी हुई है. घायलों का उपचार चल रहा है.वहीं हादसे के बाद कलश यात्रा में शामिल लोगों में अफरातफरी मच गई. पीड़ितों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

Find Us on Facebook

Trending News