बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : CM नीतीश अचानक पहुंच गए सचिवालय, मंत्री और अधिकारी मिले गायब... मचा हड़कंप

BREAKING : CM नीतीश अचानक पहुंच गए सचिवालय, मंत्री और अधिकारी मिले गायब... मचा हड़कंप

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह साढ़े नौ बजे ही अचानक मुख्य सचिवालय पहुंच गए। सीएम के सचिवालय पहुंचते ही हड़कंप मच गया। अधिकांश अफसर के चैंबर बंद पाए गए। इसके बाद मुख्यमंत्री ने कई मंत्रियों के चेंबर जाकर देखा, अफसर के चैंबर का निरीक्षण किया। 

इसके बाद मुख्यमंत्री निर्देश दिया कि सभी अफसर और मंत्री समय से दफ्तर आएं। उन्होंने कहा कि वह भी अब लगातार सचिवालय आएंगे और यहां बैठेंगे । मुख्यमंत्री के अचानक सचिवालय पहुंचने के बाद सत्ता के गलियारे में हड़कंप मच गया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाल के दिनों कई ऐसे मौके आए हैं जब वे अधिकारियों और नेताओं से मिलने बिना बताए उनके आवास या ऑफिस में पहुंच जाते हैं. कुछ दिन पूर्व ही नीतीश कुमार एक कार्यक्रम से लौटते समय अचानक से जदयू के पटना स्थित मुख्यालय का दौरा किया था. सीएम नीतीश को अपने बीच देखकर जदयू के वहां मौजूद नेता हतप्रभ रह गए थे. उस दौरान जदयू अध्यक्ष ललन सिंह वहां नहीं थे. बाद में जब नीतीश कुछ मिनट जदयू ऑफिस में रहने के बाद वहां से निकलने लगे तो ललन सिंह की गाड़ी ऑफिस परिसर में प्रवेश की. इस पर नीतीश ने उन्हें बताया कि वे यहां से गुजर रहे थे तो आज ऑफिस में देखने चले आए कि कौन कौन है. 

वहीं कुछ सप्ताह पूर्व नीतीश कुमार ने अपने कुछ मंत्रियों के आवास पर भी अचानक से पहुंचकर सबको हैरान कर दिया. वरिष्ठ आईएएस प्रत्यय अमृत के यहां भी नीतीश कुमार अचानक से पहुंच कर हैरान कर दिए थे. अब नीतीश ने आज सुबह साढ़े नौ बजे ही अचानक मुख्य सचिवालय पहुंचकर सबको फिर से हैरान कर दिया. विशेषकर कई मंत्रियों के चेंबर भी जाकर देखे जहाँ सब गायब मिले. 


Suggested News