बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के बेटे आकाश सिंह ने महाराजगंज सीट से किया नामांकन, एनडीए उम्मीदवार सिग्रीवाल को देंगे टक्कर

BREAKING: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के बेटे आकाश सिंह ने महाराजगंज सीट से किया नामांकन, एनडीए उम्मीदवार सिग्रीवाल को देंगे टक्कर

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन का दौर जारी है। पहले दूसरे चरण का मतदान खत्म हो चुका है। वहीं 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होगा। वहीं फिलहाल छठे चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में आज छठे चरण के मतदान के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बेटे आकाश सिंह ने नामांकन दाखिल की है। आकाश सिंह ने महाराजगंज लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल की है। 

बता दें कि, आकाश सिंह ने नामांकन दाखिल करने से पहले बाबा हरिहर नाथ के मंदिर में पहुंचकर पूजा पाठ किया। आकाश सिंह के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी मौजूद थे। आकाश सिंह ने बाबा हरिहर नाथ के पूजा पाठ को करने के बाद नामांकन के लिए रवाना हुए। आकाश सिंह ने अपने माता-पिता के साथ नामांकन दाखिल की है। 

मालूम हो कि, महाराजगंज में मतदान छठे चरण में यानी 25 मई को होगा। वहीं आकाश सिंह का मुकाबला सीटिंग सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल से है। सिग्रीवाल एनडीए की तरफ से लगातार तीसरी बार महाराजगंज से चुनाव लड़ रहे हैं। इसके पहले सिग्रीवाल 2014 औ 2019 में जीत का परचम लहरा चुके हैं। वहीं इस बार सिग्रीवाल का मुकाबला आकाश सिंह कर रहे हैं। बता दें कि, नामांकन के पहले भी आकाश सिंह महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में दौरा कर शक्ति प्रदर्शन कर चुके हैं। 

Suggested News