बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक, आक्रोशित युवक ने गांधी मैदान में मंच के समीप पहुंचकर जताया गुस्सा

BREAKING : नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक, आक्रोशित युवक ने गांधी मैदान में मंच के समीप पहुंचकर जताया गुस्सा

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक का मामला मंगलवार को गांधी मैदान में सामने आया. सीएम नीतीश जब स्वतंत्रता दिवस पर झंडोत्तोलन कर अपना संबोधन दे रहे थे तभी एक युवक नीतीश के मंच के सामने आ गया. वहां 'डी' घेरे में प्रवेश कर गया और अपना आक्रोश जताने लगा. यह सब देखकर नीतीश सहित वहां मौजूद सभी लोग और सुरक्षाबल हैरान रह गए. गनीमत रही कि नीतीश कुमार के पास पहुंचने के पहले ही युवक को सुरक्षाबलों ने पकड़ लिया और उसे वहां से दूर ले गए. इस दौरान युवक कुछ नारेबाजी करता रहा. 

इसके पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में लगातार 17वीं बार झंडा फहराकर रिकॉर्ड बना दिया.उनसे पहले सबसे अधिक तिरंगा फहराने का रिकॉर्ड प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री बिहार केसरी श्रीकृष्ण सिंह के नाम था. उन्होंने 14 बार गांधी मैदान में ध्वजारोहण किया था.

वहीं अपने सम्बोधन में CM नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार ने 21 हजार 291 नई प्राथमिक स्‍कूल खोल दिए, सभी में छात्र-छात्राओं के लिए अलग-अलग शौचालय बनाए गए। छात्रों के लिए ड्रेस, भोजन, किताबें और साइकिल प्रदान की गई। 

शिक्षकों के मुद्दे पर नीतीश ने कहा कि एक बार भर्ती की जो प्रक्रिया चल रही है उसे पूरा हो जाने दें उसके बाद आपकी मांगों का उचित निदान किया जाएगा. हालांकि उनके इस भाषण के बीच में ही अचानक से एक युवक मंच के सामने आ गए जिसके बाद अफरातफरी मच गई. युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 



Suggested News