बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

BREAKING: पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

PATNA: बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ते जा रहा है। बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एक मामले को सुलझाती तब तक अपराधी नए घटना को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला एक बार फिर राजधानी पटना का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। 

दरअसल, पूरा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र का है। जहां एक अपराधी ने युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी है। जिसके बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पटना लॉ एंड आर्डर डीएसपी सहित दो थानों की पुलिस पहुंच गई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

फिलहाल घटना का कारण आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। जिसमें युवक गोविंद को हमलावर सुमित के द्वारा गोली मारकर फरार होने की बात कही जा रही है। घटना स्थल पर पहुंचे पटना लॉ एंड आर्डर पीएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सुमित कुमार नाम के युवक ने गोविंद कुमार नाम के युवक पर फायरिंग की है।

जिसमें गोविंदा को गोली लगी है। इसके बाद घायल को पीएमसीएच अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। फिलहाल पीएमसीएच डॉक्टर ने उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई है। वहीं पुलिस के अनुसंधान इस मामले में जारी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News