ब्रेकिंग : कटिहार में पूर्व जिला पार्षद व भाजपा नेता की सुबह - सुबह गोली मारकर की हत्या, इलाके में हड़कंप

ब्रेकिंग : कटिहार में पूर्व जिला पार्षद व भाजपा नेता की सुबह - सुबह गोली मारकर की हत्या, इलाके में हड़कंप

KATIHAR : बड़ी खबर कटिहार जिले से सामने आई है. जहां पूर्व जिला पार्षद  सह भाजपा नेता संजीव मिश्रा को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की घटना ,तेलता थाना क्षेत्र के तेलता हाई स्कूल के बगल में उनके घर के सामने ही हुई है। जहां बाइक पर आए  दो अपराधियों ने भाजपा नेता को गोली मारी, जिसके बाद घटनास्थल पर  ही उनकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

हत्या की घटना को लेकर अब तक जो कारण सामने आ रहा है, उसमें पुरानी रंजिश को वजह बताई जा रही है। फिलहाल, हत्या की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं इस घटना के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई है। इस घटना के बाद काफी संख्‍या में ग्रामीणों, स्‍वजनों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुस्‍से का इजहार किया है। सड़कों पर उतर आए हैं। संजीव मिश्रा जिला परिषद सदस्‍य भी रह चुके हैं। इस घटना के विरोध में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। 

 इसके पूर्व भी उनपर दो बार जानलेवा हमला हुआ था, लेकिन वे उस समय बच गए थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची है। पुलिस उग्र लोगों को समझा रही है। साथ ही मृतक के स्‍वजनों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टाक्‍स फोर्स का गठन किया है।


Find Us on Facebook

Trending News