बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : इंस्टाग्राम हुआ डाउन, भारत सहित दुनिया के कई देशों में करोड़ों यूजर परेशान

BREAKING : इंस्टाग्राम हुआ डाउन, भारत सहित दुनिया के कई देशों में करोड़ों यूजर परेशान

DESK. भारत समेत दुनिया के कई देशों में इंस्टाग्राम डाउन हो गया है. इससे करोड़ों युजरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इंस्टाग्राम के डाउन होने की यह समस्या बुधवार सुबह 9 बजे शुरू हुई है. सोशल मीडिया साइट्स के डाउन होने की रिपोर्ट देने वाली वेबसाइट Downdetector पर भी Instagram Down से जुड़ा अपडेट शेयर किया गया है. यूजर्स का कहना है कि इंस्टाग्राम डाउन होने की वजह से वह लॉग इन (Instagram Login) नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में उन्हें कोई अपडेट से लाइव ब्लॉग करने में काफी असुविधा हो रही है.

वहीं, इंस्टाग्राम के डाउन होते ही यूजर्स लगातार इंस्टाग्राम डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं. माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर Instagram Down काफी तेजी से ट्रोल हो रहा है. ट्विटर पर इसे लेकर काफी मीम्स भी बन रहे हैं. हालांकि कंपनी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है.

दरअसल, इंस्टा लॉग इन नहीं हो पा रहा है. इंस्टाग्राम के डाउन होने की शिकायत दिल्ली, जयपुर, बैंगलोर और लखनऊ के यूजर्स ने सबसे अधिक कर रहे हैं. यूजर्स ने शिकायत किया कि वह काफी देर से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट लॉगइन करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन एक्सेस नहीं कर पा रहा है. वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि मैंने अपना इंस्टाग्राम ऐप अपडेट भी कर लिया है और बावजूद इसके लॉगइन नहीं कर पा रहा.


Suggested News