बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : लालू यादव के छपरा पहुंचते ही हादसा, बाल बाल बचे, सर्किट हाउस में मची अफरातफरी

BREAKING : लालू यादव के छपरा पहुंचते ही हादसा, बाल बाल बचे, सर्किट हाउस में मची अफरातफरी

छपरा. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बुधवार को छपरा दौरे के समय सर्किट हाउस में एक हादसा हो गया.  सर्किट हाउस का शीशा का एक दरवाजा अचानक से टूटकर गिर जाने से अफरातफरी मच गई. उस दौरान लालू यादव वहां मौजूद नहीं थे. हालांकि दरवाजा चकनाचूर होने से एक कार्यकर्ता के घायल होने की खबर है. गनीमत रही कि जिस समय शीशे का दरवाजा टूटा उस दौरान लालू वहां से निकल चुके थे. 

कहा जा रहा है कि लालू यादव के छपरा आने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक और राजद कार्यकर्ता पहुंच गए. यहां तक कि सर्किट हाउस में भी लालू से मिलने और उन्हें देखने आने वालों की भारी भीड़ उमड़ी थी. इसी में जब लालू वहां से गुजरे तो भीड़ की आपाधापी में शीशे का दरवाजा चटक गया और पल भर में चकनाचूर हो गया. इससे वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई. 

हालांकि आनन फानन में वहां से लोगों को हटाया और घायल व्यक्ति को उपचार के लिए ले जाया गया. घायल का उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं घटना के बाद लालू यादव अपने अगले कार्यक्रम के लिए निकल गए. बता दें लालू यादव यहां हरिहर नाथ का दर्शन करेंगे.इसके पहले लालू के यहां पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. 




Suggested News