बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : चुनाव प्रचार के लिए निकले सांसद पर चाकू से हुआ जानलेवा हमला, गंभीर हालत में पहुंचाया गया अस्पताल

BREAKING : चुनाव प्रचार के लिए निकले सांसद पर चाकू से हुआ जानलेवा हमला, गंभीर हालत में पहुंचाया गया अस्पताल

DESK : बड़ी खबर तेलंगाना से सामने आ रही है। जहां विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान BRS सांसद कोथा प्रभाकर पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया है। हमले के बाद से मौके पर लोगों के बीच हड़कंप मच गया और आनन फानन में उन्हें अस्पताल भेजा गया। फिलहाल, सांसद की हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं, हमलावर कांग्रेस का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। बता दें कि सांसद खुद बीआरएस की ओर से दुब्बका से चुनाव लड़ रहे हैं ।

जानकारी के मुताबिक यह घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव की है. यहां पर बीआरएस पार्टी से सांसद कोथा प्रभाकर रेड्डी चुनाव प्रचार के लिए गए हुए थे। जहां प्रभाकर रेड्डी को पेट में चाकू मारा गया है जिससे वह लहूलुहान हो गए, इसके बाद उन्हें उनके समर्थकों ने गाड़ी में बैठाया और घाव पर कपड़ा रखकर खून को रोकने की कोशिश की।


हमलावर की जमकर हुई पिटाई

वहीं हमले के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और हमलावर को लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद उसकी लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। हमलावर की पहचान राजू के रूप में की गई है। फिलहाल, पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में लिया है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश भी कर रही है कि आखिर युवक ने सांसद पर हमला क्यों किया? पुलिस इस एंगल में भी जांच कर रही है कि इस हमले के पीछे राजनीतिक कारण हैं या फिर आपसी दुश्मनी की वजह से युवक ने हमला किया है 

Suggested News