BREAKING NEWS : निलंबित डीएसपी पंकज कुमार रावत के ठिकानों पर EOU की रेड, बालू माफिया से सांठगांठ का है आरोप

BREAKING NEWS : निलंबित डीएसपी पंकज कुमार रावत के ठिकानों पर EOU की रेड, बालू माफिया से सांठगांठ का है आरोप

PATNA : बालू खनन माफियाओं से सांठगांठ के आरोप में निलंबित डीएसपी पंकज कुमार रावत के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी जारी है। आज सुबह 8:00 बजे से ही पटना में दो ठिकानों पर रेड किया जा रहा है। 

आय से अधिक सं’पत्ति मा’मले में केस दर्ज करने के बाद EOU यानी आर्थिक अपराध इकाई ने कार्रवाई शुरू कर दी है। निलंबित DSP पंकज रावत के पटना में दो ठिकानों पर रे’ड पड़ी है। पटना के एसके पुरी और दानापुर में छापा पड़ा है। इसके साथ ही पैतृक आवास नालंदा के हिलसा में भी आर्थिक अपरा’ध इकाई ने छापा मारा है। बता दें कि निलंबित डीएसपी पर बालू माफियायों से सांठगांठ कर  आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप  है। फिलहाल DSP लेवल के अधिकारियों के नेतृत्व में ये छा’पेमा’री जारी है।


दो दिन पालीगंज के पूर्व डीएसपी पर हुई थी कार्रवाई

2 दिन पहले भी आर्थिक अपराध इकाई ने डीएसपी तनवीर अहमद के दो ठिकानों पर छापेमारी की थी। अब निलंबित डीएसपी पंकज रावत के खिलाफ छापेमारी की जा रही है। आर्थिक अपराध इकाई ने डीएसपी पंकज रावत के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया। उसके बाद अब छापेमारी कर रही है।बता दे की बालू खनन में माफियाओं से सांठगांठ के आरोप में चार डीएसपी को निलंबित किया गया था उसमें एक पंकज रावत भी थे।

Find Us on Facebook

Trending News