BREAKING NEWS : आधी रात को गैस सिलेंडर भरे ट्रक से भिड़ गई यात्रियों से भरी बस, 10 यात्री नींद में ही सो गए मौत के आगोश में

BREAKING NEWS :  आधी रात को गैस सिलेंडर भरे ट्रक से भिड़ गई यात्रियों से भरी बस, 10 यात्री नींद में ही सो गए मौत के आगोश में

PAKUD : बड़ी खबर झारखंड के पाकुड़ से सामने आ रही है, जहां यात्रियों से भरी बस और गैस सिलेंडर लेकर जा रही ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजने की व्यवस्था की जा रही है। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हादसे पर में मारे गए लोगों के लिए अपना शोक जाहिर किया है। 

घटना लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेरकोला की समीप हुआ. बताया जा रहा है कि कृष्ण रजत बस पाकुड़ से दुमका जा रही थी। पडेरकोला के पास की टक्कर सामने से आ रही गैस सिलेंडर से लदे ट्रक से हो गई। . टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. इतनी बड़ी संख्या में लोगों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

बताया गया उस समय बस में करीब 40 से अधिक लोग सवार थे। इसमें करीब 25 लोगों घायल हुए हैं. बस के बॉर्डी को काटकर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। अब तक की सूचना के अनुसार बस में सवार 10 लोगों की मौत हुई हैदुर्घटना में मरने वाले लोगो की संख्या बढ़ने का अनुमान है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मरने वाले लोगों की पहचान करने में जुटी हुई है.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. प्रशासन व पुलिस की टीम के पहुंचने से पहले ही राहत और बचाव के कार्य में जुट गए. इसके तत्काल बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम तेज किया गया. दुर्घटना के बाद जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. वरिष्ठ अधिकारी पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं और बचाव कार्य तेजी से किया जा रहा है. इस बीच, मौत की सूचना मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है और परिजनों में कोहराम मच गया है.

दुर्घटना की जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों की मानें तो ऐसा लग रहा है कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। ट्रक चालक को सामने आती हुई बस नहीं दिखी। उसने सीधे बस में टक्कर मार दी। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय में बस में बैठे काफी लोग सो रहे थे। इस कारण किसी को संभलने तक का समय नहीं मिला।


Find Us on Facebook

Trending News