BREAKING NEWS : राज भवन के बाद तेजस्वी से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, पिता की पहली पुण्यतिथि पर की आने की गुजारिश

BREAKING NEWS : राज भवन के बाद तेजस्वी से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, पिता की पहली पुण्यतिथि पर की आने की गुजारिश

PATNA : पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि को लेकर चिराग पासवान लगातार बिहार के सभी राजनेताओं से मिल रहे हैं। इस कड़ी में वह बुधवार सुबह बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मिलने के लिए राजभवन पहुंचे. जहां उन्होंने महामहिम को पिता की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धाजंलि सभा में शामिल होने की गुजारिश की। राज्यपाल से मिलने के बाद चिराग नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंच गए हैं। जहां काफी वक्त के बाद दोनों युवा नेता मिले।

पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि के मौके पर 12 सितंबर को पटना स्थित आवास पर श्रद्धांजलि सभा का कार्यक्रम आयोजित है। इसी को लेकर चिराग पासवान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को आमंत्रित करने पहुंचे। राबड़ी आवास में दो युवा नेताओं के बीच लंबे वक्त के बाद मुलाकात हुई। तेजस्वी ने चिराग का आमंत्रण स्वीकार लिया है।

इससे पहले वह अपने चाचा पशुपति कुमार पारस से मुलाकात कर चुके हैं। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के लिए चिराग पासवान 10 सर्कुलर राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं। वहीं  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी उन्होंने मिलने के लिए समय मांगा है। लेकिन फिलहाल अभी मुख्यमंत्री के द्वारा समय नहीं मिल सका है।

आपको बता दें कि जिस तरह से 12 सितंबर आने वाले 1 साल हो जाएगा।आने वाली 12 तारीख को लेकर चिराग पासवान तमाम तरह की तैयारियों में जुटे हुए हैं और इसको लेकर चिराग पासवान तमाम दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News