BREAKING NEWS: बीजेपी सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने से पहले ही हो गए भीड़ का शिकार....

BREAKING NEWS: बीजेपी सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने से पहले ही हो गए भीड़ का शिकार....

PRATAPGARH: एक तरफ योगी आदित्यनाथ राज्य को क्राइम फ्री और निर्भय बनाने की बात कहते और स्वयं उसपर अमल भी करते हैं। उसी राज्य में कुछ अराजक तत्व इतने निर्भीक हो गए कि बीजेपी के सांसद को बुरी तरह से पीट दिया। यह घटना रात में या किसी सुनसान क्षेत्र में नहीं, बल्कि दिन के उजाले में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान घटी।

यह मामला है प्रतापगढ़ जनपद के सांगीपुर विकास खंड का, जहां आयोजित आरोग्य मेले में पहुंचे सांसद संगम लाल गुप्ता समेत भाजपा समर्थकों की बुरी तरह से पिटाई हो गई। इस मामले में सीधे तौर पर कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी का नाम सामने आया है। बीजेपी सांसद और उनके समर्थकों का कहना है कि इसकी प्लानिंग पहले से की गई थी। जैसे ही सांसद बतौर अतिथि कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, गरीब कल्याण मेला मारपीट का अखाड़ा बन गया। जान बचाने के लिए जब सांसद संगम लाल गुप्ता कार्यक्रम से निकले तो उनके एस्कॉर्ट कर रहे इंस्पेक्टर को भी भीड़ का शिकार होना पड़ा। इस दौरान कांग्रेस समर्थकों द्वारा सांसद को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा इतना ही नहीं, सांसद की गाड़ी पर भी कांग्रेस समर्थकों का गुस्सा निकला और गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। गया। इस मारपीट और हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


इस मारपीट में सांसद संगम लाल गुप्ता, उनके दो बॉडीगार्ड और इंस्पेक्टर घायल हो गए हैं। उग्र भीड़ से अपनी जान बचाने के लिए सांसद को कोतवाली में शरण लेनी पड़ी। इस मामले में सीधे तौर पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी पर इल्जाम लगाया जा रहा है, कि यह सारा षड़यंत्र उन्हीं का रचा हुआ है। विदित हो कि यह इलाका शुरू से ही बीजेपी और कांग्रेस के विवाद से घिरा रहा है, और आज, एकबार फिर, यह खुलकर सामने आया है। इस मामले में अब क्या कुछ कार्रवाई की जाती है, सीएम इसपर एक्शन लेते हैं या नहीं, यह देखने वाली बात हैं।

Find Us on Facebook

Trending News