BREAKING NEWS : घरेलू विवाद में दवा व्यावसायी की हत्या, घर के पीछे बुलाकर मारी गोली

BREAKING NEWS : घरेलू विवाद में दवा व्यावसायी की हत्या, घर के पीछे बुलाकर मारी गोली

MOTIHARI : जिले में 15 घंटों के अंतराल में गोली मारने की तीन बड़ी घटनाएं हुई हैं, जिनमें एक की मौत हो गई है, वहीं दो लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। इनमें एक महिला भी शामिल है। वहीं ताजा मामला तुरकोलिया थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां भूमि विवाद में एक दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना तुरकोलिया थाना क्षेत्र के पूर्वी पंचायत के मंझार गांव की बतायी जा रही है। मृत दवा दुकानदार का नाम विवेक कुमार बताया गया है। वहीं गांव में दिन दहाड़े हुए वारदात के बाद हड़कंप मच गया है।

घटना के बारे में बताया गया कि दवा व्यावसायी विवेक कुमार का लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा था। इसी विवाद में बदमाशों ने विवेक के घर के पीछे खाली पड़ी जमीन पर गोली मारकर हत्या कर दी।घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि हत्या को लेकर पूछताछ की जा रही है, वहीं शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

12 घंटे में गोलीबारी की यह तीसरी घटना

जिले में अपराध बेकाबू है। पिछले 12 घंटे में गोली मारने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले मंगलवार की शाम बेखौफ बाइक सवार अपराधियो ने कोटवा थाना क्षेत्र के दीपउ में दुकान बंद कर घर जा रहे हार्डवेयर व्यव्सायी पुत्र को गोली मारकर दो लाख रुपया लूट की घटना को अंजाम दिया गया । जख्मी हालत में परिजनों ने हार्डवेयर व्यव्सायी पुत्र रोहित कुमार को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं तीसरी घटना दूसरी घटना मंगलवार की रात्रि जितना थाना क्षेत्र के पीपरा गांव में घर में सो रही महिला  को अपराधियो ने गोली मारकर जख़्मी कर दिया ।वही अपराधी भागने के दौरान भी एक फायर कर भाग निकले।


Find Us on Facebook

Trending News